आर्यन खान ड्रग केस: आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद पाकिस्तान के एंकर का कहना है कि शाहरुख को भारत छोड़कर अपने परिवार के साथ पाकिस्तान आ जाना चाहिए

Samachar Jagat | Monday, 25 Oct 2021 12:05:48 PM
Aryan khan drug case: After Aryan Khan's arrest, Pakistan's anchor says Shah Rukh should leave India and come to Pakistan with his family

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी की भी पाकिस्तान में चर्चा हो रही है। शाहरुख खान के समर्थन में पाकिस्तान के तमाम सेलेब्स खड़े हो गए हैं. हाल ही में एक पाकिस्तानी एंकर ने कहा कि शाहरुख खान को भारत छोड़कर पाकिस्तान आ जाना चाहिए। हालांकि उनके ट्वीट के बाद से ही पाकिस्तानी उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान 4 अक्टूबर से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की हिरासत में हैं और उन्हें अभी तक जमानत नहीं मिली है। आर्यन खान को क्रूज पर जा रही एक रेव पार्टी से हिरासत में लिया गया था। एनसीबी का आरोप है कि आर्यन खान एक ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा है। 23 वर्षीय आर्यन खान की गिरफ्तारी का मामला पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी फैल गया है।

आर्यन खान की गिरफ्तारी के मामले में पाकिस्तान के तमाम सितारे और हस्तियां भी शाहरुख खान का समर्थन कर रहे हैं। अब पाकिस्तान के मशहूर एंकर वकार जका ने भी शाहरुख खान के समर्थन में ट्वीट किया है.


पाकिस्तानी होस्ट वकार जका ने ट्वीट किया, 'शाहरुख खान सर, भारत छोड़कर अपने परिवार के साथ पाकिस्तान में बस जाओ। नरेंद्र मोदी सरकार आपके परिवार के साथ जो कर रही है वह पूरी तरह गलत है। मैं शाहरुख खान के साथ खड़ा हूं। मैं हूँ। " इस ट्वीट के बाद उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है.

कुछ लोग इस ट्वीट के लिए वकार का समर्थन कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग उनका मजाक भी उड़ा रहे हैं. एक यूजर ने शाहरुख के समर्थन में लिखा, शाहरुख खान की पत्नी हिंदू हैं और वह हिंदू त्योहार भी मनाती हैं। जो पुरुष अपनी पत्नी के धर्म का सम्मान करता है वह एक सच्चे पुरुष की निशानी है। वहीं कुछ यूजर्स ने वकार जका को पाकिस्तान की फिल्म इंडस्ट्री की खराब स्थिति की याद दिला दी.

गौरतलब है कि आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड के कई सितारे शाहरुख खान के साथ खड़े नजर आ चुके हैं। जिस दिन आर्यन खान को हिरासत में लिया गया उसी दिन सलमान खान शाहरुख खान के घर मन्नत पहुंचे। फिल्म निर्माता संजय गुप्ता और डिजाइनर फराह खान अली ने भी आर्यन पर शाहरुख खान का समर्थन किया है।


हालांकि, पाकिस्तान में कई लोग धार्मिक आधार पर आर्यन खान की गिरफ्तारी को भी देख रहे हैं। पाकिस्तान के प्रमुख अखबार ने कुछ दिन पहले एक लेख प्रकाशित किया था जिसमें पूछा गया था कि क्या आर्यन खान की गिरफ्तारी भारत के सबसे बड़े मुस्लिम नायक को निशाना बनाने की कोशिश थी। यह भी कहा जाता है कि एक लोकप्रिय मुस्लिम अभिनेता का बेटा होने के बावजूद आर्यन के मामले को अधिक महत्व दिया जा रहा है।

उन्होंने आगे लिखा कि आर्यन का मामला एक बार फिर दिखाता है कि भारत में मुसलमानों के खिलाफ कितना भेदभाव बढ़ा है. उदित राज, महबूबा मुफ्ती और नवाब मलिक जैसे विभिन्न दलों के कई नेताओं के बयानों में भी कहा गया है कि आर्यन एक मुस्लिम सुपरस्टार के बेटे हैं, इसलिए उनके मामले को बढ़ा-चढ़ा कर पेश किया जा रहा है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.