Aryan Khan drugs case में अब इस स्टार के भाई का नाम आया सामने

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Nov 2021 05:55:48 PM
Aryan Khan drugs case now reveals this star's brother's name

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स मामले में अब भी नए खुलासे हो रहे हैं। ऐसे में आए दिन चौकाने वाले राज सामने आ रहे हैं. अब इस मामले में मुंबई पुलिस की स्पेशल इंक्वायरी टीम ने फिल्म स्टार चंकी पांडे के छोटे भाई चिक्की पांडे को तलब किया है. कुछ रिपोर्टों से पता चला है कि केपी गोसावी ने चिक्की पांडे से शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी के साथ 18 करोड़ की रिश्वत का सौदा शुरू किया था। जब आर्यन को एनसीबी ने गिरफ्तार किया तो केपी गोसावी ने सबसे पहले इस बात की जानकारी एक रेस्टोरेंट के मालिक को दी जो चिक्की पांडे का दोस्त था। गोसावी और सैम डिसूजा ने फिर चिक्की पांडे से पूजा ददलानी का नंबर लिया।

 

अंत में केपी गोसावी और सैम डिसूजा ने आर्यन को जेल से बाहर निकालने के लिए पूजा ददलानी से संपर्क किया। आप सभी को बता दें कि आर्यन की गिरफ्तारी के बाद उसे रिहा करने के लिए 26 करोड़ रुपये की रिश्वत मांगी गई थी और 18 करोड़ रुपये में सौदा तय हुआ था. जी हां, और मामले के गवाह और केपी गोसावी के अंगरक्षक प्रभाकर सेल ने दावा किया था कि उसने शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी को सैम डिसूजा और केपी गोसावी से बात करते हुए भी सुना था।


 
ऐसे में समीर वानखेड़े को 8 करोड़ रुपये देने की बात कही गई. वहीं एनसीबी ने पूरे मामले में आर्यन खान की दोस्त और एक्ट्रेस अनन्या पांडे से भी पूछताछ की थी. दरअसल, बातचीत में आर्यन ने अनन्या से ड्रग अरेंजमेंट को लेकर बात की थी और अनन्या मान गई। पूछने पर अनन्या ने कहा कि वह सिर्फ सिगरेट की बात कर रही थीं। वह नहीं जानती थी कि खरपतवार एक प्रकार की औषधि है।



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.