क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में आर्यन खान की जमानत पर कल होगा फैसला, मुंबई के एस्प्लेनेड मजिस्ट्रेट कोर्ट में सुबह 11 बजे होगी ड्रग्स केस में सुनवाई

Samachar Jagat | Thursday, 07 Oct 2021 09:33:53 PM
Aryan Khan's bail in the Cruise Drugs Party case will be decided tomorrow, the hearing in the drugs case will be held in Mumbai's Esplanade Magistrate Court at 11 am

एंटरटेनमेंट डेस्क। क्रूज ड्रग्स पार्टी में ड्रग्स लेने और खरीदने के आरोप में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के मामले में सुनवाई कल गुरुवार को मुंबई के एस्प्लेनेड कोर्ट में होगी। एस्प्लेनेड मजिस्ट्रेट कोर्ट कल सुबह 11 बजे आर्यन खान की ज़मानत याचिका पर सुनवाई करेगा। एनसीबी से तब तक इसके संबंध में जवाब दाखिल करने को कहा गया है।

 

मुंबई: एस्प्लेनेड मजिस्ट्रेट कोर्ट कल सुबह 11 बजे आर्यन खान की ज़मानत याचिका पर सुनवाई करेगा। एनसीबी से तब तक इसके संबंध में जवाब दाखिल करने को कहा गया है।

— ANI_HindiNews (@AHindinews) October 7, 2021

 

मुंबई में हाल ही में हुई क्रूज शिप ड्रग्स पार्टी मामले में मुंबई की एस्प्लेनेड कोर्ट ने इससे पहले मंगलवार को अब्दुल कादिर शेख, श्रेयस नायर, मनीष दरिया, एविन साहू को 11 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया है। चारों आरोपियों को मंगलवार सुबह ही गिरफ्तार किया गया था। इससे पहले आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन सहित 8 लोगों को कोर्ट ने सोमवार को 7 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेजा था। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, मुंबई की एस्प्लेनेड कोर्ट ने विक्रांत छोकर, इसमीत सिंह, नुपुर सारिका, गोमित चोपड़ा और मोहक जसवाल को 7 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेजा है। इससे पहले आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन को भी 7 अक्टूबर तक हिरासत में भेजा गया है। सभी आठों आरोपियों को सात अक्टूबत तक न्यायिक हिरासत बढ़ाई गई है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.