Bollywood News: आर्यन खान ने अबराम और सुहाना के साथ शेयर की शानदार तस्वीरें, फैंस ने उन्हें SRK का छोटा वर्जन कहा

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Aug 2022 12:52:22 PM
Aryan Khan shares stunning pictures with AbRam and Suhana, fans call him a younger version of SRK

आर्यन खान आखिरकार एक साल बाद एक धमाके के साथ इंस्टाग्राम पर लौट आए हैं।  ड्रग्स मामले में उनकी दुर्भाग्यपूर्ण गिरफ्तारी हुई थी उस के लम्बे समय बाद  उन्होंने अपने भाई-बहनों अबराम और सुहाना खान के साथ कुछ फोटोज पोस्ट कीं और फैंस उनकी फोटोज को बहुत पसंद कर रहे है। शाहरुख खान ने भी इन फोटोज पर प्रतिक्रिया दी। आइए देखते है उनकी फोटोज

अबराम और सुहाना के साथ पोज देते आर्यन खान
आर्यन अबराम और सुहाना को गोद में लिए हुए नजर आए। इन फोटोज में अबराम और सुहाना मुस्कुराते नज़र आ रहे है वही  आर्यन  थोड़े सीरियस नज़र आ रहे है।


    
छोटे के साथ आर्यन खान
आर्यन खान ने सुहाना को फ्रेम से क्रॉप करके अबराम के साथ एक फोटो शेयर की।  सुहाना ने कमेंट सेक्शन में आर्यन को ऐसा करने के लिए आड़े हाथों लिया।

    
आर्यन खान की पोस्ट पर शाहरुख खान का रिएक्शन
शाहरुख खान ने कमेंट किया, मेरे पास ये फोटोज क्यों नहीं हैं !!!!!! उन्हें अब मुझे दे दो! जिस पर आर्यन ने जवाब दिया, अगली बार पोस्ट करने पर मैं उन्हें आपके पास भेजूंगा...तो शायद कुछ सालों में हाहा।


    
फैन्स आर्यन खान को शाहरुख खान की कार्बन कॉपी कहते हैं
आर्यन की अपने पिता शाहरुख खान से मिलती-जुलती फोटोज देखकर फैंस हैरान रह गए। उन्होंने टिप्पणियों में उन्हें SRK का छोटा वर्जन कहा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.