Drugs Case Clean Chit: क्या ड्रग्स केस में क्लीन चिट मिलने के बाद फिल्ममेकिंग कोर्स करने जा सकते हैंअमेरिका...

Samachar Jagat | Saturday, 28 May 2022 11:57:45 AM
Aryan Khan will do this after getting a clean chit in the drugs case

आर्यन खान आज के समय में सबसे ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहे हैं. दरअसल आर्यन का ड्रग केस काफी समय से चर्चा में था। आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम ने कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर ड्रग्स पार्टी करते हुए पकड़ा था। ये क्रूज 2 अक्टूबर की रात को समुद्र के बीच गोवा जा रहा था. ऐसे में अब किंग खान की कलछी को इस मामले में राहत मिली है. दरअसल, एनसीबी ने आर्यन खान को क्लीन चिट दे दी है। एनसीबी ने कॉर्डेलिया क्रूज़ ड्रग्स मामले में चार्जशीट दाखिल की थी और इस मामले के मद्देनजर अभिनेता के प्रिय को भी गिरफ्तार किया गया था।

कुल 10 वॉल्यूम चार्जशीट हैं, जो अभी कोर्ट की रजिस्ट्री में हैं, जिन्हें जमा कर दिया गया है, जिसमें 6000 पेज का चार्जशीट है। वहीं, इस ड्रग मामले में 20 आरोपियों को भी एनसीबी ने गिरफ्तार किया और 14 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की, लेकिन बाकी 6 के खिलाफ सबूतों के अभाव में उनके खिलाफ चार्जशीट दाखिल नहीं की गई. हालांकि अब लंबे समय के बाद आर्यन खान को इससे पूरी तरह राहत मिली है।
 
अब खबर है कि ड्रग मामले में क्लीन चिट मिलने के बाद वे कानूनी रूप से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर यात्रा कर सकते हैं. अपनी योजना के अनुसार वह फिल्म निर्माण में करियर बनाने की सोच सकते हैं, पढ़ाई के लिए विदेश भी जा सकते हैं। हालांकि अभी कुछ तय नहीं हुआ है, ऐसा होने की संभावना है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.