ज्योतिषी ने Ranbir-Alia's के दूसरे बच्चे को लेकर की ये भविष्यवाणी

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Jun 2022 11:57:53 AM
Astrologer made this prediction about Ranbir-Alia's second child

कल, आलिया भट्ट ने घोषणा की कि वह और रणबीर कपूर अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने सोनोग्राफी की  एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'हमारा बच्चा...जल्द आ रहा है। खैर, यह खुशखबरी सभी के लिए सरप्राइज थी और सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया। अब, एक ज्योतिषी ने बच्चे और जोड़े के लिए कुछ चीजों की भविष्यवाणी की है।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर किस तरह के माता-पिता होंगे?
AajTak.in से बात करते हुए, ज्योतिषी भाविक सांघवी ने खुलासा किया कि आलिया और रणबीर बॉलीवुड के खास माता-पिता की तरह होगे और अपने बच्चे को प्यार से बिगाड़ देगे ।

आलिया भट्ट की दूसरी प्रेग्नेंसी
पहले बच्चे के जन्म से पहले ही, सांघवी ने भविष्यवाणी की थी कि रणबीर और आलिया के 2 बच्चे होंगे, और 2024 के अंत तक ये कपल दूसरी गर्भावस्था की घोषणा करेंगे।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बच्चे सबका ध्यान आकर्षित करेंगे 
ज्योतिषी ने भविष्यवाणी की है कि रणबीर और आलिया के माता-पिता बनने का यह सही समय है और सैफ और करीना के बच्चों तैमूर और जेह की तरह, राआलिया के बच्चे को भी सभी मीडिया का ध्यान आकर्षित करेगे ।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्में
भाविक सांघवी ने भविष्यवाणी की है कि रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र और शमशेरा की सफलता की संभावना कम है। लेकिन, आलिया की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बॉक्स ऑफिस पर कमाल करेगी।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.