Athiya और KL Rahul शादी के बाद पहली बार पब्लिक में एक साथ आए नजर

Samachar Jagat | Tuesday, 31 Jan 2023 02:16:03 PM
Athiya and KL Rahul appeared together in public for the first time after marriage

नवविवाहित कपल केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने हाल ही में शादी के बाद अपनी पहली पब्लिक आउटिंग की और  डिनर डेट के लिए रवाना हुए। स्मार्ट कैजुअल्स पहने ये दोनों एक-दूसरे के साथ परफेक्ट लग रहे थे और दोनों ने शटरबग्स के लिए खुशी-खुशी पोज दिए। जहां क्रिकेटर केएल राहुल ने सफेद पेस्टल टी-शर्ट और जींस पहनी थी, वहीं अथिया डेनिम के साथ प्रिंटेड शर्ट में बहुत अच्छी लग रही थीं।

एक्ट्रेस ने अपने बालों का बन बनाया हुआ था और स्टाइलिश इयरिंग पहने हुए थे।  केएल राहुल और अथिया 23 जनवरी को अपनी गाला वेडिंग अफेयर के बाद पहली बार पब्लिक प्लेस में एक साथ नजर आए ।

इस कपल ने खंडाला में सुनील शेट्टी के आलीशान फार्महाउस में शादी की। शादी के बाद सुनील ने फोटोग्राफर्स से बात की और उनके आशीर्वाद के लिए उनका शुक्रिया अदा किया।

दुल्हन के पिता ने शेयर किया कि दोनों की शादी का रिसेप्शन आईपीएल सीजन के बाद होगा। शादी में शामिल होने वाले चुनिंदा दोस्तों में पति आदित्य सील के साथ डायना पेंटी, कृष्णा श्रॉफ, अंशुला कपूर और अनुष्का रंजन शामिल थीं। क्रिकेटर वरुण आरोन और ईशांत शर्मा, पत्नी प्रतिमा सिंह के साथ शामिल हुए।

अथिया और केएल राहुल ने शादी के बाद एक ज्वाइन किया पोस्ट और लिखा: "आपके प्रकाश में, मैं प्यार करना सीखता हूं ... आज, अपने सबसे प्यारे लोगों के साथ, हमने उस घर में शादी की, जिसने हमें बहुत खुशी और शांति दी है।" आभार और प्यार से भरे दिल के साथ हम एकजुटता की इस यात्रा पर आपका आशीर्वाद चाहते हैं।"



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.