KL राहुल से शादी करने की अफवाहों पर अथिया शेट्टी ने दी ये प्रतिक्रिया

Samachar Jagat | Thursday, 14 Jul 2022 12:46:57 PM
Athiya Shetty gave this reaction to the rumors of marrying KL Rahul

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने क्रिकेटर केएल राहुल से शादी करने की अफवाहों पर  अपनी प्रतिक्रिया दी है। इंस्टाग्राम परहीरो एक्ट्रेस ने अपनी स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा है, "मुझे आशा है कि मुझे इस शादी में इन्वाइट किया गया है जो 3 महीने में हो रही है । पिछले कुछ दिनों से,  हर तरफ से ये अफवाहे  सामने आ  रही थीं कि  अथिया अगले तीन महीनों में अपने  बॉयफ्रेंड   क्रिकेटर केएल राहुल से शादी  करने वाली हैं  जिसे उन्होंने अब इसे खारिज कर दिया है।

लवबर्ड्स राहुल और अथिया इस कपल ने पिछले साल अपने  रिलेशन को  ऑफिशल बना दिया क्योंकि भारतीय क्रिकेटर ने अपने जन्मदिन पर अथिया और खुद की एक प्यारी सोशल मीडिया पोस्ट के साथ अपनी प्रेमिका को शुभकामनाएं दीं।

  अथिया ने हाल ही में YouTube पर  अपने करियर की शुरुआत की क्योंकि उन्होंने एक्सक्लूजिव सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपना चैनल खोला और आखिरी बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ मोतीचूर चकनाचूर में उनके साथ नजर आई थी।

उन्होंने 2015 में सूरज पंचोली के साथ सलमान खान की `हीरो`फिल्म से अपने एक्टिंग की शुरुआत की।  फिल्म  बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित नहीं हुई। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.