Bollywood Gossip : दुनिया की नज़रों से दूर बॉलीवुड के इन सितारों ने चोरी छिपे किया इश्क

Samachar Jagat | Monday, 18 Jul 2022 11:50:33 AM
Away from the eyes of the world, these Bollywood stars secretly made love

खबर सुष्मिता सेन के नए प्यार के बारे में है। रोहमन शॉल से ब्रेकअप के बाद सुष्मिता सेन अब बिजनेसमैन ललित मोदी को डेट कर रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा करते हुए कुछ फोटो शेयर कीं। जैसे ही फोटो  वायरल हुईं, नेटिज़न्स ने अपने रिश्ते के बारे में बहुत कुछ कहा। बहुत से लोग सोच रहे हैं कि यह कैसे और कब हुआ। ऐसे ही और भी सेलिब्रिटी को देखते हैं जिन्होंने सभी को पूरी तरह से आश्चर्यचकित कर दिया क्योंकि किसी को भी इनके रिलेशन के बारे में  भनक नहीं थी। 

ऋतिक रोशन और  सबा आज़ाद 
सुजैन खान से शादी करने वाले ऋतिक रोशन अब सबा आजाद से प्यार करने लगे हैं। उन्होंने करण जौहर की पार्टी में सबा के साथ जॉइंट अपीयरेंस देकर अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया। पर ये बात कोई नहीं जनता की  ये कैसा हुआ?


विक्की कौशल और कैटरीना कैफ
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अब मैरिड कपल हैं। लेकिन अब तक कोई नहीं जानता कि उनकी प्रेम कहानी कैसे शुरू हुई और एक खूबसूरत रिश्ते में बदल गई। वे कभी भी एक साथ किसी फिल्म में नजर नहीं आए और आश्चर्य होता है कि वे कैसे और कब जुड़े! अब, वे खुशी से शादीशुदा हैं!

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर
 सुना जा रहा है कि अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर बॉलीवुड के लेटेस्ट लवबर्ड्स हैं। हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन अफवाहें हैं कि उनकी दोस्ती ने प्यार का रूप ले लिया है। लेकिन किसी को नहीं पता ये कब हुआ। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.