टाइम 100 की लिस्ट में शामिल हुये Ayushman

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Sep 2020 02:16:02 PM
Ayushman joins the list of 'Time 100'

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना को टाइम 1०० की सबसे प्रभावशाली लोगों की साल 2०2० की सूची में शामिल किया गया है। दीपिका पादुकोण ने आयुष्मान खुराना को टाइम 1०० की सबसे प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में शामिल होने के लिये बधाई दी है।

दीपिका ने सोशल मीडिया पर लिखा, ''मुझे आयुष्मान खुराना उनकी डेब्यू फिल्म'विकी डोनर’के वक्त से याद हैं। वह बेशक इससे पहले से कई अलग तरीकों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा रहे हैं लेकिन हम और आप उनके बारे में आज इसलिए बात कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने कई यादगार फिल्मों में अपने आइकॉनिक किरदारों से जो प्रभाव छोड़ा है। जहां मेल लीड रोल अक्सर एक ही मर्दानगी के स्टीरियोटाइप में बंध जाता है, आयुष्मान ने सफलतापूर्वक खुद को उन किरदारों में ढाला है जो इन स्टीरियोटाइप को चुनौती देते हैं।’’

दीपिका ने लिखा, ''भारत की 1.3 बिलियन की आबादी में बहुत कम लोग अपने सपनों को सच होते देख पाते हैं और आयुष्मान खुराना उनमें से एक हैं। आप सोच रहे होंगे कैसे। टैलंट और कड़ी मेहनत के बदौलत। ये तो कहने की जरूरत ही नहीं लेकिन उससे ज्यादा जरूरी है धैर्य, ­ढèता और निडरता। ’’ (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.