आयुष्मान खुराना ने अलगी फिल्म `An Action Hero` की रिलीज डेट घोषणा की,जाने किस अवतार आएगे नजर

Samachar Jagat | Saturday, 23 Apr 2022 12:16:22 PM
Ayushmann Khurrana announces release date of next film `An Action Hero`, know which avatar will be seen


आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के सबसे वर्सटाइल एक्टर्स  में से एक हैं। आयुष्मान ने काफी अलग-अलग भूमिकाएँ निभाई  हैं। उनकी  पहली फिल्म `विक्की डोनर` में स्पर्म डोनर  होने से लेकर `शुभ मंगल ज्यादा सावधान` में एक गे तक, आयुष्मान ने हमेशा अपनी फिल्मों को बहुत समझदारी से चुना है। अब ऐसा लग रहा है कि आयुष्मान एक्टर का अवतार लेने के मूड में है। उन्होंने हाल ही में अपनी अगली फिल्म की घोषणा की जिसका नाम `एन एक्शन हीरो` है।  उन्होंने अपनी फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।  

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर, उन्होंने `एन एक्शन हीरो` का पोस्टर शेयर  किया और कहा- कि यह 2 दिसंबर, 2022 को रिलीज़ होगी।@iyer.anirudh @aanandlrai #BhushanKumar @jaideepahlawat #KrishanKumar @neeraj.yadav911 #Kanupriya @tseriesfilms@tseries.official @shivchanana @cypplofficial।" फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं।

 


आयुष्मान ने फिल्म के बारे में बात की थी और कहा था, "मुझे एक एक्शन हीरो की स्क्रिप्ट तुरंत पसंद आई। यह बहुत ही शानदार है। इसमें सिनेमा से जुडी सभी बाते है जिनके लिए मैं जाना जाता हूं।" इसके अलावा, आयुष्मान खुराना के पास बहुत सारी फिल्मे  हैं जो अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित है। आयुष्मान खुराना डॉक्टर जी में भी नजर आएगे।  

इसी के साथ आयुष्मान खुराना ने  फिल्म इंडस्ट्री  में 10 साल पूरे कर लिए है ।

उनकी फिल्म विक्की डोनर जिसमें अन्नू कपूर और यामी गौतम भी थे, फिल्म को 10 साल  हो गए। आयुष्मान खुराना तब से एक लंबा सफर तय कर चुके हैं और फिल्म निर्माताओं के पसंदीदा बन गए हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.