Ayushmann Khurrana की 'डॉक्टर जी' ने पहले दिन कमाए इतने करोड़ रुपये, जानें क्लिक कर

Samachar Jagat | Saturday, 15 Oct 2022 01:38:05 PM
Ayushmann Khurrana's 'Doctor Ji' earned so many crores on the first day, know by clicking

आयुष्मान खुराना फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बैंकेबल एक्टर्स में से एक हैं। बॉक्स ऑफिस पर हिट रोमांटिक-कॉमेडी 'चंडीगढ़ करे आशिकी' देने के बाद, आयुष्मान ने कैंपस कॉमेडी-ड्रामा 'डॉक्टर जी' के साथ बड़ी स्क्रीन पर फिर से वापसी की है। फिल्म सिनेमाघरों में परिणीति चोपड़ा की 'कोड नेम: तिरंगा' और ऋषभ शेट्टी की कन्नड़ हिट 'कांतारा' के हिंदी डब वर्जन के साथ रिलीज हुई थी।

आयुष्मान खुरान-शेफाली शाह और रकुल प्रीत-स्टारर कैंपस कॉमेडी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 3.5 करोड़ रुपये की कमाई की है। डॉक्टर जी में, आयुष्मान एक स्त्री रोग विशेषज्ञ का रोल प्ले किया है , शेफाली शाह और रकुल प्रीत सिंह उनके साथी डॉक्टरों के रूप में काम करती हैं। फिल्म ने उनकी पिछली रिलीज 'अनेक' से बेहतर प्रदर्शन किया है। वहीं उनकी 'चंडीगढ़ करे आशिकी' ने टिकट खिड़की पर 3.75 करोड़ रुपये बटोरे थे। 

Boxofficeindia.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, 'डॉक्टर जी का सैटरडे कलेक्शन आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर इसके समग्र प्रदर्शन को रेखांकित करेगा।

'डॉक्टर जी' अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित एक मेडिकल कैंपस कॉमेडी फिल्म है। फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इसमें शीबा चड्ढा और इंद्रनील सेनगुप्ता भी लीड रोल्स में है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.