Ayushmann Khurrana ने 'डॉक्टर जी' में अपनी भूमिका पर कही ये बातें ,जानें क्लिक कर

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Oct 2022 03:46:42 PM
Ayushmann Khurrana said these things on his role in 'Doctor Ji', know by clicking here

अपकमिंग मेडिकल स्कूल कॉमेडी-ड्रामा "डॉक्टर जी" के टीज़र को देखने के बाद फैंस ने आयुष्मान खुराना के करैक्टर , डॉक्टर उदय गुप्ता को काफी पसंद किया है। 

निर्माताओं ने कुछ दिलचस्प खुलासे के साथ एक स्क्रीन के पीछे का वीडियो शेयर किया है, जिसमें `डॉक्टर जी` और आयुष्मान खुराना की टेलीविजन पर पहली बार एक डॉक्टर का रोल प्ले करने की तैयारी झलक दिखाई गई है।

आयुष्मान ने स्क्रीन पर सभी प्रकार के रोल्स प्ले किए है। आयुष्मान ने वास्तविक जीवन में डॉक्टर बनने के अपने सपने को शेयर करते हुए कहा, "मैं जीवन में डॉक्टर बनना चाहता था, इसके बारे में कोई नहीं जानता। मैंने 11वीं और 12वीं में फिजिक्स, केमिस्ट्री और बायो की पढ़ने कोशिश की। मैंने पीएमटी परीक्षा भी दी है, सीबीएसई पीएमटी कर्नाटक सीईटी, इन सभी परीक्षाओं को मैंने दिया था। मैं वास्तविक जीवन में नहीं, लेकिन कम से कम मैं फिल्म में डॉक्टर बन जाता हूं।"

फिल्म के बारे में बात करते हुए, आयुष्मान ने कहा, "यह एक खूबसूरत स्क्रिप्ट है, और स्क्रीन पर डॉक्टर का रोल प्ले करना एक सपने के सच होने जैसा है।" अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित और सुमित सक्सेना, सौरभ भारत, विशाल वाघ और अनुभूति कश्यप द्वारा लिखित, डॉक्टर जी 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.