आयुष्मान खुराना के हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट! इस फिल्म के रीमेक में करने जा रहे काम

Samachar Jagat | Wednesday, 31 Oct 2018 09:45:52 AM
Ayushmann Khurrana will work in the remake of the movie Chhoti Si Baat

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की हाल ही में दो फिल्में रिलीज हुई। इनमें बधाई हो और अंधाधुन हैं। आयुष्मान की इन दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन किया हैं। इन फिल्मों को ना सिर्फ दर्शक बल्कि क्रिटिक्स द्दारा भी बेहद पसंद किया गया। आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना के सितारे इन दिनों आसमान पर हैं। तभी तो आयुष्मान बैक टू बैक फिल्मों में नजर आ रहे हैं। खबरों की मानें तो  सुपरहिट फिल्म 'छोटी सी बात' के रीमेक में काम करते नजर आ सकते हैं।

फिल्म 'मनमर्जियां' के बाद इन फिल्मों में नजर आएंगे अभिषेक बच्चन!

कहा जा रहा है कि हाल ही में आयुष्मान को एक और रोमांटिक कॉमेडी फिल्म के रीमेक का ऑफर हुआ है। कहा जा रहा है कि अमोल पालेकर की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म'छोटी सी बात'का रीमेक बन सकता है और आयुष्मान, अमोल पालेकर का किरदार निभा सकते हैं।

चर्चा है कि फिल्म को 'हैप्पी भाग जाएगी' फेम मुदस्सर अजीज डायरेक्ट करेंगे। 'छोटी सी बात' अस्सी के दशक की बेहतरीन रोमांटिक कॉमेडी है जिसमें अमोल पालेकर और विद्या सिन्हा मुख्य भूमिका में थे। इसके अलावा फिल्म में अशोक कुमार और असरानी सहयोगी भूमिकाओं में थे।

कुछ कुछ होता है के रीमेक में काम करना चाहते हैं रणवीर सिंह

बसु चटर्जी निर्देशित फिल्म 'छोटी सी बात' में अमोल पालेकर एक प्रेमी के किरदार में नजर आए थे और वह विधा सिन्हा के प्यार में पड़ गए थे। फिल्म में उनके विधा को इंप्रेस करने और उनके प्यार को पाने के लिए किये गये प्रयास को दिखाया गया था।

प्रियंका चोपड़ा का कहना, ''सम्मान" किसी भी रिश्ते के लिए सबसे महत्वपूर्ण है

Video: लंबे इंतजार के बाद सामने आया सारा अली खान की फिल्म 'केदारनाथ' का टीजर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.