दिलीप कुमार के लिए आयुष्मान खुराना ने मांगी दुआ

Samachar Jagat | Monday, 07 Jun 2021 11:31:29 AM
Ayushmann Khurrana writes beautiful lines seeking prayers for Dilip Kumar

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार फिलहाल मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हैं। मिली जानकारी के मुताबिक उनकी तबीयत अभी ठीक नहीं है और इसे देखकर सेलेब्स परेशान हैं और उनके लिए दुआ करने लगे हैं. सेलेब्स फिलहाल उनके सलाम की दुआ मांग रहे हैं। अभिनेता आयुष्मान खुराना ने भी दिलीप साहब के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टेटस पर अपनी लिखी एक कविता भी शेयर की।

Ayushmann Khurrana writes beautiful lines seeking prayers for Dilip Kumar

 

आप देख सकते हैं आयुष्मान खुराना ने एक पोस्ट करते हुए लिखा, 'मेडिसिन भी, दुआ भी और से साथ भी/गरीब की खिदमत कमजोर के सेवा भी- दिलीप कुमार। कुमार का ट्विटर अकाउंट पिछले साल अप्रैल में जब पूरा देश कोरोना वायरस से लड़ रहा था. साथ ही उन्होंने फैन्स से घर पर रहने की अपील की ताकि कोविड-19 न फैले. अब आयुष्मान ने ये पंक्तियां शेयर की हैं. आपको बता दें कि दिलीप को सांस लेने में तकलीफ के बाद रविवार सुबह मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।


 
अब खबर है कि दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की हालत स्थिर है और उनके अगले कुछ दिनों में डिस्चार्ज होने की उम्मीद है। हाल ही में दिलीप कुमार की पत्नी और जानी मानी एक्ट्रेस सायरा बानो ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया और लिखा, ''साहेब की हालत स्थिर है. आप सभी की दुआओं और दुआओं के लिए शुक्रिया. डॉक्टरों के मुताबिक वह अगले दो से तीन दिनों में घर लौट आएंगे. इंशा अल्लाह। साथ ही उन्होंने प्रशंसकों और समर्थकों से अटकलों से दूर रहने की अपील की थी। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, ''व्हाट्सएप पर चल रहे संदेशों पर विश्वास न करें।'' 
 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.