बाबिल को याद आए पिता इरफ़ान खान, झील किनारे फोटो खींचते तस्वीर साझा की

Samachar Jagat | Friday, 16 Oct 2020 08:59:23 AM
Babil remembers father Irrfan Khan, sharing a photo taken by the lake

दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान  ने पिता इरफान खान को याद करते हुए एक अनदेखी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है। इस तस्वीर में इरफान खान और बाबिल एक झील के किनारे दिखाई दे रहे है।

इस तस्वीर में इरफान खान के हाथ में कैमरा है और वो बाबिल की तस्वीर खींचते नजर आ रहे हैं। बाबिल ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा किया है। इसके साथ ही बाबिल ने अपने पिता इरफान खान को याद करते हुए एक भावुक नोट भी लिखा है। बाबिल ने लिखा-'झील के किनारे घूमते-घूमते जब मैं जगहें बदलता हूं तो मुझे अच्छा लगता है कि कैसे आज भी आप मेरी रूह को छू जाते हैं। मैंने वो छलांग लगाई थी ये जानने के बाद कि वो हास्यपद थी। आपने कहा था बस इतना ही तो तुम्हें करना है।'

 

View this post on Instagram

Switching places by the lake. I love the way you shake my soul still. I took that jump you know, funny it was waiting outside my door still. You said “that’s all you have to do.” I leapt off a little too late, but I did in memories of you :)

A post shared by Babil (@babil.i.k) on Oct 14, 2020 at 9:56am PDT

बाबिल के इस पोस्ट  को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं बाबिल की इस पोस्ट पर इरफान खान की पत्नी व बाबिल की मां सुतापा ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा-'इस पल को कैद करने के लिए तुम्हारा ये स्वेटर अभी भी मैंने रखा हुआ है।' सोशल मीडिया पर बाबिल की यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है। बाबिल अक्सर इरफान खान को लेकर पोस्ट साझा करते रहते हैं। अभिनेता इरफान खान का निधन 29 अप्रैल, 2020 को 53 साल की उम्र में इरफान खान ने  इसी साल 29 अप्रैल को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में अंतिम सांस ली थी। इरफान खान दो साल से कैंसर से जंग लड़ रहे थे,लेकिन वो इस बीमारी को मात नहीं दे सके और उन्होंने अपने परविार के साथ-साथ दुनिया को अलविदा कह दिया।



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.