भावुक हुए बेटे बाबिल, पिता इरफान खान की याद में पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Nov 2020 10:51:39 AM
Babil shared this post in memory of father Irrfan Khan

अभिनेता इरफान खान का निधन 29 अप्रैल, 2020 को 53 साल की उम्र में हो गया था। इरफान खान के बेटे बाबिल खान सोशल मीडिया पर अक्सर इरफान खान को लेकर पोस्ट साझा करते रहते हैं।  हाल ही में बाबिल ने इरफान खान को याद करते हुए एक अनदेखी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है।

यह तस्वीर बाबिल के पिता एवं दिवंगत अभिनेता इरफान खान और उनकी पत्नी यानी बाबिल की मां सुतापा सिकंदर की हैं। इस तस्वीर में इरफान और सुतापा रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। तस्वीर में दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया हुआ है और दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही बाबिल ने एक दिल छू लेने नोट भी लिखा है।

बाबिल ने लिखा-'ये सच है, समय वास्तव में आपकी सांसों के बीच की जगहों में धीमा हो जाता है और एक बार बड़ा सपना देख लेने पर, आप कम में कैसे संतुष्ट हो सकते हैं। शायद आप ये जानते थे इसलिए वो खत्म हो चुका था। या, शायद क्योंकि मैं बड़ा हो चुका था। लेकिन आसमां उतना नीला नहीं रहता, जब सूरज ठीक आपके ऊपर होता है। बाबिल के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस इस पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.