Badhaai Do Trailer Out: लेस्बियन भूमि पेडनेकर से शादी करेंगे राजकुमार राव, बच्‍चे की डिमांड पर परिवार को ऐसे देंगे चकमा

Samachar Jagat | Friday, 28 Jan 2022 11:22:01 AM
Badhaai Do trailer: Rajkummar Rao, Bhumi Pednekar stuck in a marriage of convenience

निर्माताओं ने आगामी कॉमेडी-ड्रामा बधाई दो के ट्रेलर का अनावरण किया है जिसमें राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की ताजा जोड़ी है। ट्रेलर में राजकुमार 32 वर्षीय पुलिस वाले और भूमि 31 वर्षीय शारीरिक प्रशिक्षण शिक्षक के रूप में हैं। दोनों पात्र अपने परिवारों के बोझ तले दबे हैं और चाहते हैं कि वे अपने व्यक्तिगत जीवन में बस जाएं। जब दोनों एक-दूसरे से मिलते हैं तो सब ठीक हो जाता है और राजकुमार बड़े सवाल का प्रस्ताव रखते हैं। हालाँकि, यह एक पकड़ वाली कहानी है।

 

 

 

 

जैसा कि ट्रेलर कहानी की एक झलक देता है, यह पता चलता है कि भूमि को महिलाओं में दिलचस्पी है और यहां तक ​​कि उसकी एक प्रेमिका भी है - एक रहस्य जो उसके परिवार से छिपा हुआ है। और इसलिए वह राजकुमार के साथ सुविधा की शादी में प्रवेश करती है जहां वे "रूममेट्स" के रूप में एक साथ रहने का फैसला करते हैं। चीजें अव्यवस्थित हो जाती हैं और रहस्य को निभाना मुश्किल हो जाता है क्योंकि भूमि की प्रेमिका उनके साथ रहने आती है। चीजें तब और जटिल हो जाती हैं जब उनके परिवार उन पर एक साथ बच्चा पैदा करने का दबाव बनाने लगते हैं। हास्य और नाटकीय घटनाओं की एक श्रृंखला इस प्रकार है क्योंकि दोनों अपने परिवारों के सामने झूठ के माध्यम से जीने की कोशिश करते हैं।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.