Surekha Sikri : नहीं रही बालिका वधू की 'दादी सा' सुरेखा सीकरी

Samachar Jagat | Friday, 16 Jul 2021 10:50:21 AM
Balika Vadhu's 'Dadi Sa' Surekha Sikri is no more

मशहूर एंटरटेनमेंट एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी का निधन हो गया है. खबरों में रहीं सुरेखा सीकरी ने 75 साल की उम्र में कार्डियक रेस्ट के कारण अंतिम सांस ली। लोकप्रिय धारावाहिक बालिका वधू में दादी सा ​​की भूमिका निभाने वाली सुरेखा के निधन ने हिंदी टेलीविजन जगत में सदमे की लहरें भेज दी हैं। राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता सुरेखा सीकरी ने मुंबई में अंतिम सांस ली।

उनके निधन की पुष्टि मैनेजर ने की है। मैनेजर ने मीडिया से कहा कि यह दुखद है कि सुरेखा जी नहीं रही। उनका आज सुबह 75 वर्ष की आयु में निधन हो गया। दूसरे ब्रेन स्ट्रोक के बाद वह काफी परेशानी में थीं। ब्रेन स्ट्रोक के बाद सुरेखा का इलाज तेजी से प्रभावित नहीं हो रहा था। वह लंबे समय से अस्पताल में थी। उसके फेफड़ों में पानी भर गया था और दवा का असर उस पर नहीं हो रहा था जैसा उसे होना चाहिए था। ब्रेन स्ट्रोक के कारण बने थक्के को इलाज के जरिए निकाला गया।


सुरेखा सीकरी को दो बार ब्रेन स्ट्रोक हुआ था। 2018 में पहला साल ब्रेन स्ट्रोक हुआ है। इससे सुरेखा को लकवा मार गया। वह ठीक हो गई लेकिन ज्यादा काम नहीं कर सकी। इससे उनकी आर्थिक स्थिति खराब हो गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुरेखा सीकरी की एक महीने की दवा का खर्च 2 लाख रुपये से ज्यादा था. वहीं 65 साल से अधिक उम्र के कलाकारों पर कोरोना संक्रमण के चलते रोक लगा दी गई है. उस वक्त भी सुरेखा सीकरी ने नाराजगी जताई थी।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.