BB15 : सलमान पर चिल्लाईं शमिता शेट्टी

Samachar Jagat | Monday, 06 Dec 2021 11:36:44 AM
BB15: Shamita Shetty shouts at Salman

शमिता शेट्टी पिछले दो दिनों से बिग बॉस 15 के घर में चर्चा का हिस्सा बनी हुई हैं और इसकी वजह अभिजीत बिचुकले हैं। आप जानते ही होंगे कि अभिजीत बिग बॉस मराठी का हिस्सा रह चुके हैं और शमिता को उनके शो के अंदर रहने से दिक्कत है. नतीजतन, शमिता शेट्टी को सलमान खान पर अंग्रेजी में चिल्लाते हुए देखा गया, गुस्से से लाल जब अभिजीत ने उन्हें सलमान खान के सामने 'पैरों का जूता' कहा। दरअसल, उन्होंने सलमान से कहा, 'आपको लगता है कि शमिता की मां मां को उनका यह व्यवहार पसंद आएगा। '

 

 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 


इसी बीच सलमान खान ने शमिता को समझाने की कोशिश की कि अभिजीत बिचुकले दूसरी जगह से आए हैं इसलिए उनकी बात थोड़ी अलग है लेकिन शमिता ने सलमान की एक नहीं सुनी। शमिता ने सलमान से कहा कि यह देखकर उनकी मां और बहन परेशान हो जाएंगी और वह नहीं चाहती थीं कि उनका परिवार यह सब देखे। इतना ही नहीं शमिता ने सलमान से कहा कि अभिजीत बिचुकले जैसे लोग शो का हिस्सा क्यों हैं। यह सुनकर सलमान ने उन्हें रोका और कहा कि शो में कौन भाग लेगा यह आपका फोन नहीं है। इसी बीच सलमान को अपना स्टैंड नहीं लेते देख शमिता रोने लगी।

उन्होंने आगे कहा, ''इस तरह से बेइज्जत होने से अच्छा है कि शो छोड़ दिया जाए. हालांकि सलमान उनकी बात सुनने के मूड में नहीं दिखे. अभिजीत बिचुकले भी काफी हाइपर हो गए और उनकी तबीयत बिगड़ गई. इसीलिए उन्हें बेडरूम में लिटा दिया गया और आधा 'वीकेंड का वार' उनके बिना शूट किया गया। शमिता खत्म होने पर सलमान ने परिवार से पूछा कि क्या अभिजीत बिचुकले ने जानबूझकर बात की और लोगों को गालियां दीं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.