Kareena Kapoor पर लगा भावनाएं आहत करने का आरोप, पुलिस में दर्ज हुई शिकायत

Samachar Jagat | Thursday, 15 Jul 2021 11:25:50 AM
Bebo accused of spoiling sentiments, police complaint lodged

इसमें कोई शक नहीं कि करीना कपूर खान एक बेहतरीन अदाकारा हैं लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। करीना इन दिनों अपने दूसरे बेटे के नाम को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल, हाल ही में कुछ लोगों ने करीना के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। कथित तौर पर ईसाई समुदाय के कुछ लोगों ने उनकी हाल ही में जारी किताब 'प्रेग्नेंसी बाइबल' के शीर्षक पर आपत्ति जताई है।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

 

 

 

 

उन्होंने करीना के पास 2 और लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। खबरों के मुताबिक क्रिश्चियन ग्रुप ने उन पर लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है. दरअसल, अल्फा ओमेगा क्रिश्चियन फेडरेशन के अध्यक्ष आशीष शिंदे ने शिवाजी नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. अपनी शिकायत में वे कहते हैं, ''पुस्तक के शीर्षक में बाइबिल जैसे पवित्र शब्द का प्रयोग किया गया है, जिससे धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है.''


कुछ ऐसी ही रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस को शिकायत मिली है लेकिन एफआईआर दर्ज नहीं की गई है. आपको बता दें कि करीना ने 9 जुलाई को बुक लॉन्च की थी और अपने इंस्टाग्राम पर बेहद दिलचस्प तरीके से किताब का प्रमोशन किया था। करीना के दूसरे बेटे की बात करें तो उन्होंने इसी साल फरवरी में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया। वहीं करीना ने हाल ही में किताब की घोषणा की थी कि उन्होंने किताब में वही लिखा है जो उन्होंने अपनी दोनों प्रेग्नेंसी के दौरान शारीरिक और भावनात्मक रूप से महसूस किया था। करीना के दूसरे बेटे और तैमूर के छोटे भाई का नाम 'जेह' है।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.