बेला ने ब्लैक आउटफिट में पेंट ढीली कर फैन्स को अपनी कमर दिखाकर कहर बरपाया

Samachar Jagat | Friday, 27 May 2022 02:05:01 PM
Bella wreaked havoc in a black outfit, loosening the paint and showing her waist to the fans

बेला हदीद हॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे हॉट एक्ट्रेस में से एक हैं। वह आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर बवाल मचाती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं, जिसे देखकर फैंस नशे में धुत हो रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

आपको बता दें कि शेयर की गई इन फोटोज में बेला दुकान पर खुद को ब्लैक आउटफिट में ट्राई करती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस बेला हदीद ब्लैक स्लीवलेस टॉप के साथ लो-वेस्ट पैंट ट्राई करती नजर आ रही हैं, जिसमें उनकी कमर भी नजर आ रही है। इस लुक में बेला बेहद हॉट लग रही हैं.
 
आपको बता दें कि अपने हाथों से बालों को स्टाइल करते हुए एक्ट्रेस बेला हदीद कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज से सभी को घायल कर रही हैं. इसके साथ ही फैंस बेला के इस लुक को खूब पसंद कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो बेला हदीद की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वह आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिस पर फैंस खूब प्यार बरसाते हैं.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.