2022 में सर्वश्रेष्ठ आगामी सिरिज और फिल्में

Samachar Jagat | Saturday, 01 Jan 2022 10:08:16 AM
Best upcoming series and films in 2022

साल 2021 अब बीत चुका है और आज से नया साल शुरू हो गया है। पिछले साल की तरह ओटीटी प्लेटफॉर्म्स भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाला है। अब आज हम आपको बताते हैं कि इस साल कौन सी बड़ी सीरीज और फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली हैं। आओ देखते हैं।

कौन बनेगा शिखरवती - Zee5
आपको बता दें कि फैमिली ड्रामा सीरीज कौन बनेगा शिखरवती इस साल की शुरुआत में बड़ी रिलीज के रूप में आने वाली है। हां, यह सीरीज 7 जनवरी 2022 से Zee5 पर स्ट्रीम होगी और इसमें नसीरुद्दीन शाह, लारा दत्ता, सोहा अली खान, कृतिका कामरा और अन्या सिंह मुख्य भूमिकाओं में होंगे।


 
ये काली काली आंखें - नेटफ्लिक्स
यह इस साल की बहुप्रतीक्षित श्रृंखला की सूची में भी शामिल है क्योंकि इसमें ताहिर राज भसीन, श्वेता त्रिपाठी और आंचल सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह एक अलग तरह की प्रेम कहानी है। तीन लोग आपस में मिलने की कोशिश कर रहे हैं। आपको बता दें कि इसका निर्देशन सिद्धार्थ सेन गुप्ता कर रहे हैं और 14 जनवरी 2022 को नेटफ्लिक्स पर इसका प्रीमियर होगा।

ओजार्क सीजन 4 - नेटफ्लिक्स
नेटफ्लिक्स की सबसे लोकप्रिय सीरीज़ में से एक, सीरीज़ का चौथा सीज़न 21 जनवरी, 2022 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा। यह मनी लॉन्ड्रिंग पर आधारित एक क्राइम ड्रामा सीरीज़ है। एक परिवार के लोगों की अनगिनत हत्याएं होती हैं।

गेहराइयां - अमेज़न प्राइम
दीपिका पादुकोण की फिल्म इस साल की शुरुआत में धमाल मचाएगी। फिल्म की घोषणा दिसंबर 2021 में की गई थी। यह फिल्म 25 जनवरी, 22 जनवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

मानव - हॉटस्टार
विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्देशित थ्रिलर सीरीज 'ह्यूमन' में ड्रग टेस्टिंग का प्रदर्शन किया जाएगा। इसमें पैसे का गंदा खेल होगा। श्रृंखला में शेफाली शाह और कीर्ति एक्स मुख्य भूमिकाओं में हैं और यह 14 जनवरी, 2022 से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

रुद्र - डिज्नी प्लस हॉट स्टार
अजय देवगन की सीरीज अंग्रेजी सीरीज 'लूथर' की ऑफिशियल रीमेक है। अजय देवगन की सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

घोटाला 2003 - सोनी लिव
2003 के सबसे लोकप्रिय सीरीज स्कैम 2020 का दूसरा सीजन इसी साल रिलीज होगा। इसे हंसल मेहता बनाएंगे।

पंचायत सीजन 2 - अमेज़न प्राइम
पंचायत 2 की शूटिंग खत्म हो चुकी है। यह जल्द ही अमेज़न प्राइम वीडियो पर भी रिलीज़ होगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.