भारती सिंह के बच्चे की पहली झलक आई सामने, लाडले बेटे को सीने से लगाए दिखीं ‘लाफ्टर क्वीन’

Samachar Jagat | Monday, 25 Apr 2022 10:04:09 AM
Bharti shows the first glimpse of her son

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया कुछ समय पहले माता-पिता बने हैं। ऐसे में दोनों इस फेज को एन्जॉय कर रहे हैं। हालांकि अब इन सबके बीच भारती सिंह की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह अपने बेबी बॉय (भारती सिंह के न्यू बॉर्न बेबी बॉय) को सीने से लगाए हुए नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं भारती ने खुद इस तस्वीर को अपने इंस्टा अकाउंट से शेयर किया है. दरअसल, बच्चे के जन्म के बाद भारती सिंह-हर्ष लिंबाचिया फर्स्ट बेबी के साथ इस पहली तस्वीर को देखकर फैंस जश्न मना रहे हैं. इस फोटो में भारती ने पिंक कलर का नाइट गाउन पहना हुआ है। बेबी व्हाइट क्यूट प्रिंट के साथ रैप अप है।

इस तस्वीर में भारती बच्चे को गोद में लिए हुए नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ भारती ने कैप्शन में लिखा- 'लाइफलाइन'। वैसे भारती की इस तस्वीर को देख लोगों समेत कई सेलेब्स के कमेंट्स भी आने लगे हैं. कमेंट में किसी ने भारती को सुपर मॉम कहा है तो किसी ने कहा है कि बेबी कितनी प्यारी है. वैसे इस पोस्ट को देखकर सिंगर नेहा भसीन ने कमेंट कर बच्ची के प्रति अपने प्यार का इजहार किया. जी दरअसल दोनों ने मिलकर बच्चे को आशीर्वाद देते हुए लिखा- भगवान दिल वाले इमोजीस का आशीर्वाद दें.


 
उनके अलावा सुरभि ज्योति ने भी भारती की तस्वीर पर कमेंट करते हुए खूब दिल खोलकर अपने प्यार का इजहार किया. इसी के साथ गौहर खान ने कहा है- ''मैं आपके लिए बहुत खुश हूं. ईश्वर आपके परिवार पर हमेशा मेहरबान रहे. इन सबके अलावा कश्मीरा शाह, युविका चौधरी, तरुण राज निहलानी, नकुल मेहता, करण वी ग्रोवर और पवित्रा पूनिया ने भारती को भी बधाई दी।''



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.