नन्हे मेहमान के रोने से गूंज उठा भारती सिंह का घर

Samachar Jagat | Monday, 04 Apr 2022 09:33:47 AM
Bharti Singh's house echoes with a small guest's cry

भारती सिंह पिछले कुछ दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं, लेकिन अब खबर है कि भारती सिंह मां बन गई हैं और हाल ही में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है. इस बात की जानकारी खुद भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने फैंस को दी है। खबरों के मुताबिक इस खबर को सुनकर भारती के फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. उनके फैंस उन्हें जमकर बधाइयां दे रहे हैं. भारती की पोस्ट पर प्रशंसकों की टिप्पणियों की कतार लग गई है।

भारती सिंह ने हाल ही में अपने जीवन की सबसे बड़ी जानकारी अपने प्रशंसकों के साथ साझा की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह मां बन गई हैं. इन्होंने एक पुत्र को जन्म दिया। भारती की ताजा पोस्ट में इस बात की जानकारी दी गई है। शेयर किए गए पोस्ट पर अर्जुन बिजलानी, जय भानुशाली, माही विज, विशाल सिंह के साथ-साथ सेलेब्स और फैन्स कपल को बधाई देने में लगे हैं.


 
इतना ही नहीं भारती सिंह अपनी पूरी प्रेग्नेंसी के दौरान काम पर गई हैं। वह एक रॉयल्टी शो होस्ट कर रही हैं। उनका ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल होते देखा गया. फैंस उनके स्टाइल और हिम्मत की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.