बाइडेन ने अपने दस्तावेजों में कमला हैरिस के लिए लिखा ''प्रतिभाशाली’’

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Jul 2020 12:22:03 PM
Biden wrote for Kamala Harris in her documents

विलमिगटन। डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद के दावेदार जो बाइडेन उप राष्ट्रपति पद के लिए अपनी पसंद के बारे में मंगलवार को भी चुप्पी साधे रहे। हालांकि एक उम्मीदवार को लेकर वह खुलकर बोलने को तैयार थे और यह उम्मीदवार हैं कमला हैरिस।


मंगलवार को संवाददाताओं से बातचीत के दौरान बाइडेन के पास जो दस्तावेज थे, वह एपी की तस्वीर में कैद हो गए। इनमें हैरिस का नाम शीर्ष की ओर लाया गया था और फिर पांच बिदु लिखे गए थे।
इनमें लिखा था, ''द्बेष मत पालो’’, ''मेरे और जिल के साथ प्रचार करो’’, ''प्रतिभाशाली’’, ''अभियान में मददगार’’ तथा ''उनके (महिला) प्रति सम्मान’’।


बाइडेन सार्वजनिक तौर पर भी पहले कई बार हैरिस की प्रशंसा कर चुके हैं।
लेकिन अब ये राय इसलिए महत्वपूर्ण हो गईं हैं क्योंकि पोलिटिको ने हाल में एक रिपोर्ट प्रकाशित की थी जिसमें बताया था कि बाइडेन के करीबी मित्र तथा उप राष्ट्रपति पुनरीक्षण समिति के सह अध्यक्ष सीनेटर क्रिस डोड हैरिस के सख्त भाषण देने को लेकर चितित हैं और इस बात को लेकर भी परेशान हैं कि हैरिस ने इसके लिए अफसोस भी नहीं जताया। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.