बॉलीवुड जगत को बड़ा झटका, नहीं रहे फिल्म निर्माता विजय गलानी

Samachar Jagat | Thursday, 30 Dec 2021 12:18:17 PM
Big blow to Bollywood world, filmmaker Vijay Galani is no more

सलमान खान, अमृता सिंह और शीबा के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' (1992) और 'वीर' (2010) के निर्माता विजय गलानी का बुधवार रात लंदन में निधन हो गया। वह ब्लड कैंसर के इलाज के सिलसिले में पिछले कुछ महीनों से लंदन में थे और वहां के एक अस्पताल में अपना इलाज करा रहे थे। उल्लेखनीय है कि उन्होंने गोविंदा और मनीषा कोइराला के साथ अक्षय कुमार, बॉबी देओल, करीना कपूर और बिपाशा बसु अभिनीत अजनबी (2001), विद्युत जामवाल और श्रुति हासन के साथ 'अचनक' (1998), 'द पावर' में अभिनय किया। (2021) ने और भी कई फिल्मों का निर्माण किया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्लड कैंसर से पीड़ित विजय गलानी तीन महीने पहले अपने परिवार के साथ बोन मैरो ट्रांसप्लांट के लिए लंदन गए थे. उन्हें कुछ महीने पहले ही खुद को कैंसर होने का पता चला था। निर्माता विजय गलानी के साथ फिल्म 'वीर' में बतौर निर्देशक काम कर चुके अनिल शर्मा ने मीडिया के सामने विजय गलानी के निधन की पुष्टि करते हुए कहा है कि ढाई महीने पहले लंदन में रहने वाले विजय गलानी से उनकी फोन पर बातचीत हुई थी. . अनिल शर्मा कहते हैं, ''विजय के निधन की खबर बेहद दुखद है. वह बहुत अच्छे इंसान थे और उनके साथ मेरे संबंध हमेशा अच्छे रहे हैं।"


 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनिल शर्मा ने कहा है कि विजय गलानी का बेटा प्रतीक गलानी 3-4 दिन पहले लंदन से लौटा था, लेकिन पिता की मौत की खबर मिलते ही प्रतीक फिर लंदन के लिए रवाना हो गया.



 
loading...


Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.