बड़ा खुलासा: इस गंभीर बीमारी से पीड़ित हो गई थी सुष्मिता सेन

Samachar Jagat | Monday, 18 May 2020 03:39:35 PM
Big disclosure: Sushmita Sen was suffering from this serious disease

इंटरनेट डेस्क। कोरोना वायरस के कारण घोषित लॉकडाउन के कारण लोग घरों पर ही अपना समय बिता रहे हैं। बॉलीवुड कलाकार तो सोशल मीडिया के माध्यम से अपना समय बिता रहे हैं। इस दौरान वह अपने जीवन से जुड़े कुछ किस्सों का भी खुलासा कर रहे हैं।  

इस अभिनेता के प्यार में डिप्रेशन में चली गई थी रवीना टंडन!

इसी बीच 44 वर्षीय अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने अपने जीवन से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है। इस दौरान उन्होंने बताया कि वह एक गंभीर बीमारी से 4 साल तक जूझती रही। हालांकि, अब वे इस से स्वस्थ हो चुकी है। 

बॉलीवुड अभिनेता सुष्मिता सेन ने बताया कि वह एडिसन नाम की बीमारी से पीडि़त हो गई थी। इस बीमारी को उन्होंने दृढ़ इच्छाशक्ति और नानचक वर्कआउट सेशन से से शिकस्त दी। सुष्मिता सेन ने एक यूट्यूब चैनल पर वीडियो शेयर कर नानचाक के बारे में जानकारी दी है।

अब इस बॉलीवुड अभिनेता की मां आई कोरोना की चपेट में

इस वीडिया में वह जिम में नानचाक के साथ वर्कआउट करती हुई नजर आ रही है। इसी पोस्ट में उन्होंने एडिसन नामक बीमारी के बारे में खुलासा किया है। इस बीमारी के कारण इम्यून सिस्टम काफी कमजोर हो गया था।गौरतलब है कि देश में लॉकडाउन का चौथा चरण लागू कर दिया गया है, जो 31 मई तक जारी रहेगा। 
 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.