BB15 को लेकर बड़ी खबर, खुशी से झूम उठेंगे फैन्स

Samachar Jagat | Saturday, 13 Nov 2021 01:02:27 PM
Big news about BB15, fans to jump with joy

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस और बिग बॉस की ओटीटी कंटेस्टेंट उर्फी जावेद लगातार अपने हॉट लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं. उनका अजीबोगरीब फैशन हमेशा लोगों को हैरान करता है. अब एक बार फिर उर्फी जावेद चर्चा में हैं लेकिन इस बार चर्चा उनके कपड़ों की नहीं बल्कि सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर है.

वही बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट रह चुकीं उर्फी को घर में कम ही रहने को मिला. एक हफ्ते के अंदर ही मेकर्स ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया था। लेकिन अब खबर है कि उर्फी जावेद की बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है. प्रोड्यूसर्स जल्द ही ऐसा फैसला ले सकते हैं. ये अनुमान सोशल मीडिया पर लगाए जा रहे हैं.


 
दरअसल सोशल मीडिया पर बिग बॉस 15 के घर का एक अनदेखा वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में ओटीटी प्रतियोगी उर्फी जावेद को अपने ड्रेसिंग सेंस और अपने प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए दिखाया गया है। निशांत भट्ट उर्फी के बारे में बात करते हुए उमर रियाज से मजाक करने लगते हैं। बिग बॉस 15 के मेकर्स इस समय कम टीआरपी से काफी परेशान हैं। राकेश बापट और अफसाना खान के जाने के बाद वे उर्फी जावेद को शो में ला सकते हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.