Big news: गिरफ्तार हुए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा, लड़कियों से जबरदस्ती बनवाते थे अश्लील फिल्में!

Samachar Jagat | Tuesday, 20 Jul 2021 09:12:10 AM
Big news: Shilpa Shetty's husband Raj Kundra arrested!

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया है. दरअसल, राज को बीते सोमवार की रात गिरफ्तार किया गया था. मिली जानकारी के तहत उन्हें कथित तौर पर अश्लील फिल्में और उन फिल्मों को एप पर रिलीज करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस ने उसे मुख्य आरोपी बनाया था। दरअसल, इसी साल फरवरी में एप के जरिए फिल्में बनाने और रिलीज करने का मामला दर्ज किया गया था। इसी मामले में अब राज कुंद्रा को मुख्य आरोपी के तौर पर गिरफ्तार किया गया है. इस संबंध में मुंबई पुलिस का कहना है कि उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं और उन्हें गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.

 

 

पुलिस के मुताबिक मंगलवार को मेडिकल जांच के बाद राज कुंद्रा को कोर्ट में पेश किया जाएगा। उधर, मुंबई पुलिस कमिश्नर ने कहा, ''अपराध शाखा ने फरवरी 2021 में अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का मामला दर्ज किया था. तब से पुलिस ने कई अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की है.'' उन्होंने आगे कहा कि मामले में राज कुंद्रा के समक्ष 4 व्यक्तियों को भी गिरफ्तार किया गया है।राज कुंद्रा को आरोपी के बयानों और तकनीकी साक्ष्य के आधार पर बयान के आधार पर गिरफ्तार किया गया है।

 


पुलिस ने कहा, उनकी जांच से पता चला है कि राज कुंद्रा इस मामले में मुख्य आरोपी और मुख्य साजिशकर्ता है। मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक एक ऐप बनाया गया और उस पर फिल्में रिलीज की गईं। ऐप का नाम हॉटशॉट था और इस पर फिल्में रिलीज होती थीं। अंत में लोगों से पैसे लिए गए। पुलिस का कहना है कि ऐप का स्वामित्व राज कुंद्रा के पास है, लेकिन राज कुंद्रा ने दावा किया कि उनका ऐप से कोई लेना-देना नहीं है। पुलिस का कहना है कि काम की तलाश में मुंबई की फिल्म इंडस्ट्री में आई मासूम और जरूरतमंद लड़कियों को नौकरी के लिए फंसाया गया. लड़कियों को बड़ी फिल्मों में काम दिलाने के बहाने फिल्मों में काम करने के लिए मजबूर किया जाता था। उस फिल्म को बनाने के बाद आरोपी मोबाइल एप और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर लाखों रुपये कमाते थे।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.