Bigg Boss : सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल पर अमन वर्मा कीकमेंट : बोले, 'बिग बॉस अब एंटरटेनिंग नहीं रहा'

Samachar Jagat | Saturday, 28 May 2022 01:26:23 PM
Bigg Boss : Aman Verma's comment on Siddharth Shukla and Shehnaaz Gill; Said, 'Bigg Boss is no longer entertaining'

बिग बॉस सबसे एंटरटेनिंग  रियलिटी शो में से एक है और इसकी फैन फोल्लोविंग बहुत बड़े लेवल पर है। इस साल का 15वां सीजन खत्म हो गया है अब, अमन वर्मा, जो बिग बॉस 9 का हिस्सा थे उन्होने शो के बारे में खुलासा किया   हैं। उन्होंने कहा है कि शो अब  एंटरटेनिंग नहीं है। उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के बारे में भी बताया । 

अमन ने कहा, "बिग बॉस ने मनोरंजन करना बंद कर दिया है। मुझे लगता है कि सबसे अच्छा बिग बॉस का 13 वां सीजन था जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल, रश्मि देसाई थे।  जब हर एक का व्यक्तित्व अलग था और शो देखना बहुत दिलचस्प था। लेकिन बाद के , दो सीज़न खराब हो गए हैं। मैंने उन्हें लंबे समय तक नहीं देखा। अब, ऐसा लगता है कि शो में एक प्रतियोगी बने रहने के लिए आपको या तो लड़ना होगा औरचिल्लाना होगा या किसी के साथ  अफेयर करना होगा ।"

जैसा कि आप जानते ही होंगे कि बिग बॉस 15 सीजन को तेजस्वी प्रकाश ने जीता था. शो में करण कुंद्रा और तेजस्वी भी थे और करण ने शो में अपने रिश्ते की शुरुआत की। वे अभी भी मजबूत हो रहे हैं। वे लॉक अप के फिनाले का भी हिस्सा थे, जिस पर उन्होंने एक-दूसरे के बारे में कुछ बेडरूम सीक्रेट्स खोले थे। कंगना रनौत ने उनसे पूछा कि उनमें से बेहतर किसर कौन है। तेजस्वी ने कहा कि दोनों बहुत अच्छे हैं. करण ने यह भी खुलासा किया कि तेजस्वी को टॉप  पर रहना पसंद है। फैंस उनकी केमिस्ट्री को पसंद करते हैं और चाहते हैं कि वे शादी कर लें। दोनों को कई मौकों पर साथ देखा जाता है। 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.