Bigg Boss : इन भयानक झगड़ो के लिए याद रहेगा बिग बॉस अब तक का सफर, जानें क्लिक कर

Samachar Jagat | Saturday, 01 Oct 2022 03:32:14 PM
Bigg Boss : Bigg Boss will remember the journey so far for these terrible fights, know by clicking  content_copy  share

साल का सबसे बड़ा शो 'बिग बॉस' एक नए सीजन के साथ आ गया है। हर कोई इस शो को पसंद करता है। शो में हस्तियां लड़ाई, रोमांस या टास्क करतेनजर आती है। आज रात बिग बॉस सीजन 16 के प्रीमियर से पहले आज हम आपको पहले सीजन के दौरान घर के 5 सबसे भयानक झगड़ों के बारे में बताएंगे। आइए जानते है। 
 
डॉली बिंद्रा


झगड़ों की रानी डॉली बिंद्रा बिग बॉस के सीजन 4 में लगभग सभी से भिड़ जाती थी । अंडे को लेकर मनोज तिवारी के साथ उनका बहुत बड़ा तमाशा हुआ और कुछ ही मिनटों में विवाद ज्यादा बढ़ गया। उन्होंने श्वेता तिवारी के साथ लड़ाई भी की। 

राखी सावंत और कश्मीरा शाह


बिग बॉस के पहले सीज़न में राखी सावंत और कश्मीरा शाह के बीच तीखी बहस हुई और बीबी फैंस के लिए यह लड़ाई अभी भी प्रतिष्ठित है। कश्मीरा ने घर में सभी को राखी के खिलाफ कर दिया, यह बिल्कुल शानदार था।
 
पायल रोहतगी और संभावना सेठ


बिग बॉस के सीजन 2 के दौरान, पायल और संभावना ने नॉमिनेशन को लेकर लड़ाई छेड़ दी। संभावना सेठ पायल रोहतगी के आरोपों को स्वीकार करने और अपना बचाव करने के लिए अनिच्छुक थी और हमेशा की तरह बदसूरत हो गई।

केआरके और रोहित वर्मा


बिग बॉस सीजन 3 अपने आप में एक एंटरटेनर था क्योंकि इसमें कमाल राशिद खान थे।  उन्होंने रोहित वर्मा के साथ बदतमीजी की। केआरके ने अपना धैर्य खो दिया और रोहित पर एक फ्लास्क फेंका, जिसके कारण उनको को तुरंत घर से निकाल दिया गया।

कुशाल टंडन और वीजे एंडी


बिग बॉस सीजन 7, 'लवर बॉय' कुशाल टंडन वीजे एंडी के साथ भिड़ गए। एंडी हमेशा अपने घरवालों को चिढ़ाता था। लेकिन  एंडी बहुत व्यक्तिगत हो गया और गौहर खान के बारे में गलत बयान दिया, जो उस समय कौशल की गर्लफ्रेंड थी। कुशाल ने झगड़ा किया और बाद में घर से निकाल दिया गया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.