Bigg Boss: शिल्पा शिंदे से उर्वशी ढोलकिया तक , सलमान खान के शो की विजेता रही अभिनेत्रियां जो लाइम लाइट से है दूर

Samachar Jagat | Thursday, 07 Jul 2022 12:21:56 PM
Bigg Boss: From Shilpa Shinde to Urvashi Dholakia, the winners of Salman Khan's show are the actresses who are away from limelight

बिग बॉस जीतने के बाद इन अभिनेत्रियों को नहीं मिला काम
बिग बॉस के ये विनर लाइमलाइट से दूर हैं। इन विजेताओं ने सलमान खान का रियलिटी शो जीतकर इतिहास रच दिया है, लेकिन लाइमलाइट से दूर ही रहे हैं। शिल्पा शिंदे,  जूही परमार से लेकर उर्वशी ढोलकिया तक और कई टीवी सेलेब्स जिन्होंने बिग बॉस का खिताब जीता, लेकिन उनको बिग बॉस से कोई  लाइमलाइट नहीं मिली ।

श्वेता तिवारी
बिग बॉस 4 की विनर श्वेता तिवारी ने डॉली बिंद्रा के साथ अपनी घिनौनी लड़ाई से सबका ध्यान खींचा। बिग बॉस के बाद  श्वेता ने रोहित शेट्टी के स्टंट-आधारित शो खतरों के खिलाड़ी 11 में भी भाग लिया था। लेकिन, अभिनेत्री लाइमलाइट में नहीं है। 


जूही परमार
बिग बॉस सीजन 5 की विजेता जूही परमार अपने शो कुमकुम से लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रहीं। इतना बड़ा शो जीतने के बावजूद जूही किसी बड़े प्रोजेक्ट में नजर नहीं आ रही हैं। 

उर्वशी ढोलकिया
टीवी की सबसे लोकप्रिय खलनायक उर्वशी ढोलकिया ने बिग बॉस 6 जीता था । अभिनेत्री कई टीवी शो में सहायक भूमिकाएं निभाती नजर आती हैं। 

गौहर खान
बिग बॉस सीजन 7 की विनर गौहर खान के को-कंटेस्टेंट कुशाल टंडन के साथ लिंक-अप ने खूब सुर्खियां बटोरी। एक्ट्रेस किसी बड़े प्रोजेक्ट में नजर नहीं आ रही हैं।  
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.