Bikini Look : थाईलैंड की छुट्टियों में काले रंग की मोनोकिनी में पोज़ देते हुए एननिफ़र विंगेट ने पोज़ देते हुए सबके होस उड़ा दिए

Samachar Jagat | Thursday, 30 Jun 2022 11:42:52 AM
Bikini Look :  Annifer Winget stuns everyone as she poses in a black monokini during her Thailand vacation

जेनिफर विंगेट, जिन्होंने अभी-अभी कोड एम के दूसरे सीज़न में  साथ काम किया है। अब थाईलैंड में चिल कर रही हैं। वह फुकेत में बनयान ट्री रिसॉर्ट में रह रही है। यह थाईलैंड की सबसे महंगी जगहों में से एक है। होटल एक  रात के 20K रुपये चार्ज करता  हैं। जेनिफर विंगेट ने रिसॉर्ट से एक काले रंग की मोनोकिनी में फोटो पोस्ट की हैं। इससे पहले उन्होंने नियॉन बिकिनी में बीच पर पोज देकर फैंस का शुक्रिया अदा किया था। एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार सभी का ध्यान खींच रहा है।  

जेनिफर विंगेट की छुट्टिया 
एक्ट्रेस थाईलैंड के फुकेत में हैं। यह सबसे अच्छे रिसॉर्ट्स और स्पा के साथ समुद्र सी एरिया  के रूप में जाना जाता है। 

कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करेंगी जेनिफर विंगेट
चर्चा है कि उन्होंने कार्तिक आर्यन के साथ एक प्रोजेक्ट के लिए हामी भर दी है।  उन्होंने "फिर से" के साथ बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी  लेकिन फिल्म ज्यादा नहीं चली । कार्तिक आर्यन और उन्हें ऑनस्क्रीन देखना बहुत दिलचप्स  होगा।

जेनिफर विंगेट के  13 मिलियन फॉलोअर्स है 
जेनिफर विंगेट के सोशल मीडिया पर 13 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। वह अब मौनी रॉय, दिव्यांका त्रिपाठी, हिना खान जैसी अभिनेत्रियों के क्लब में हैं, जिनके इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन से ऊपर फॉलोअर्स हैं।
 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.