Bikini Look : सफेद और नीले रंग की बिकिनी में मौनी रॉय अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करती नज़र आई ,पोस्ट की फोटो

Samachar Jagat | Thursday, 07 Jul 2022 11:34:48 AM
Bikini Look: Mouni Roy was seen flaunting her body in a white and blue bikini, post photo

मौनी रॉय ने नीले और सफेद रंग की बिकिनी में कुछ फोटोज को पोस्ट किया है।   ऐसा लग रहा है कि डांस इंडिया डांस लिटिल  मास्टर्स खत्म होने के बाद अभिनेत्री ने कुछ दिनों की छुट्टी ली। कुछ दिनों में मौनी रॉय ब्रह्मास्त्र का प्रमोशन शुरू करेंगी।  हैरान करने वाली बात थी उनकी  बॉडी इतनी अच्छी लग रही है कि ऐसा लग रहा है  मौनी रॉय जल्द ही दिशा पटानी, ईशा गुप्ता और अन्य को टक्कर देने वाली है। 

ब्रह्मास्त्र में मौनी रॉय का नया अवतार
अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में वह जुनून की भूमिका निभा रही हैं। वह मुख्य खलनायक है। ऐसा लगता है कि उनका किरदार अमिताभ बच्चन की बेटी का है। उनके फर्स्ट लुक ने सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा धूम मचाई, आलिया भट्ट या रणबीर कपूर से कहीं ज्यादा। मौनी रॉय की ब्रह्मास्त्र बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है।

मौनी रॉय का एक्सरसाइज रूटीन
यह सच है कि उन्हें डांस का बहुत शौक है। एक्ट्रेस दिन में एक या दो घंटे डांस करती हैं। वह एक ट्रेंड  कथक डांसर  हैं। मौनी रॉय जिम के साथ-साथ योगा भी करती हैं। 


मौनी रॉय का डाइट प्लान
अभिनेत्री शुद्ध शाकाहारी है। वह मीठे खाने  की शौकीन है और कभी-कभी अपने खाने में मीठे खाने को शामिल भी करती  है। लेकिन एक्ट्रेस  अपनी डाइट  को बहुत अच्छे से फॉलो करती  हैं। 
 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.