Birth Anniversary: टी सीरीज कंपनी की स्थापना से पहले जूस की दुकान पर काम किया करते थे गुलशन कुमार, ये हैं उनसे जुड़ी रोचक जानकारियां

Samachar Jagat | Wednesday, 05 May 2021 08:36:38 AM
Birth anniversary of Gulshan Kumar today

इंटरनेट डेस्क। लोकप्रिय गायक और टी सीरीज कंपनी की स्थापना करने वाले गुलशन कुमार का आज ही के दिन जन्म हुआ था। उनका जन्म आज के दिन यानी 5 मई, 1956 को दिल्ली में हुआ था। भले ही वह इस दुनिया में नहीं हो लेकिन वह प्रशंसकों के दिलों में बसे हुए हैं। 

आज उनकी बर्थ एनिवर्सरी पर हम ऐसी जानकारी देने जा रहे हैं जिसके बारे में बहुत ही कम लोगों को पता हो। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि टी सीरीज कंपनी को स्थापित करने से पहले वह अपने पिता के साथ जूस की दुकान में काम किया करते थे। हालांकि वह इस काम से खुश नहीं थे, उन्हें कुछ और ही काम करना था। इसके बाद उनके पिता ने कैसेट्स बेचने की दुकान खोल ली। 

बाद में उन्होंने खुद की कंपनी खोल भक्ती भरे गानों को बनाने लगे। इस इसके बाद से ही उनकी किस्मत चमक गई। वह अपनी आवाज और गानों से लोगों का दिल जीतने में सफल हो गए।  बाद में गुलशन कुमार ने अपने टी सीरीज ब्रांड के माध्यम से कई लोगों का इंडस्ट्री में काम दिलवाया। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड का रूख किया। 
 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.