birthday special : भूमि पेडनेकर ने दी अब तक की सबसे सुपर हिट फिल्मे

Samachar Jagat | Monday, 18 Jul 2022 02:23:29 PM
birthday special: Bhumi Pednekar gave the most super hit films of all time

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर का आज 33वां जन्मदिन हैं। वह आज बॉलीवुड की  सबसे अच्छी एक्ट्रेसेस में से एक हैं और उन्होंने इंडिस्ट्री को कुछ शानदार फिल्में दी हैं।

एक्ट्रेस  की 5 बेस्ट फिल्में  हैं  जिन्हें अवश्य देखना चाहिए!

भूमि अपने शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने अक्षय कुमार से लेकर आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव से लेकर कार्तिक आर्यन तक के साथ काम किया है। उन्होंने हर बार अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया। 

 बर्थडे गर्ल के कुछ बेहतरीन प्रदर्शन दिए गए हैं:

दम लगा के हईशा


भूमि पेडनेकर ने आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'दम लगा के हईशा' से बॉलीवुड में  अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था । फिल्म का निर्देशन शरत कटारिया ने किया था और अभिनेत्री ने एक छोटे शहर की महिला का  रोल प्ले किया था ।

शौचालय - एक प्रेम कथा


भूमि पेडनेकर ने फिल्म 'टॉयलेट - एक प्रेम कथा' में सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ  काम  किया। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग  काफी अच्छी थी ।  इस  फिल्म ने  बॉक्स ऑफिस पर  धूम मचा दी  थी।

शुभ मंगल सावधान


एक बार फिर भूमि पेडनेकर 'शुभ मंगल सावधान' में आयुष्मान खुराना के  साथ काम किया  और फिल्म में उन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से  सबको हैरान किया। 

सांड की आंख


भूमि ने इस फिल्म में शार्पशूटर चंद्रो तोमर का रोल प्ले किया था।  इस फिल्म को  तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित किया। फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू भी लीड रोल   में नजर आई थीं।

बधाई दो


फिल्म में एक समलैंगिक लड़के शार्दुल और एक समलैंगिक महिला सुमन की कहानी हैं। जो अपने परिवारों को खुश करने के लिए पवित्र विवाह में प्रवेश करती है। फिल्म में भूमि  की  एक्टिंग की कई लोगों ने तारीफ की थी। उनके को -स्टार  राजकुमार राव थे ।



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.