Birthday Special : टाइगर श्रॉफ को प्यार से 'बन्नी' पुकारती हैं दिशा पाटनी, बर्थडे विश में लिखा - ऐसे ही हर रोज चमकते रहो

Samachar Jagat | Tuesday, 02 Mar 2021 01:43:32 PM
Birthday Special: Disha Patni calls Tiger Shroff affectionately, wrote in Birthday Wish - Keep shining like this everyday

एंटरटेनमेंट डेस्क। दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के रिलेशनशिप के बारे में हर कोई जानता है। बेशक दोनों ने कभी इसका कबूलनामा न किया हो। लेकिन दोनों की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आती है। आज वॉर एक्टर टाइगर श्रॉफ अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं और ऐसे में रियूमर्ड गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी ने सबसे पहले टाइगर को खास अंदाज में विश किया। टाइगर श्रॉफ की फोटो शेयर करते हुए प्यारा सा कैप्शन लिखा। जिसके बाद एक बार फिर दिशा और टाइगर की केमिस्ट्री चर्चा में आ गई।

दिशा पाटनी ने टाइगर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "हैपिएस्ट बर्थडे 'कैसानोवा', एक बन्नी की तरह हर रोज शाइन करते रहो।" इस पोस्ट को देखने के बाद लगता है कि दिशा टाइगर को प्यार से बन्नी बुलाती हैं। बता दें कैसानोवा टाइगर श्रॉफ का लेटेस्ट सॉन्ग है, जिसे खुद टाइगर ने गाया है। इससे पहले भी टाइगर एक गाना गा चुके हैं।

टाइगर श्रॉफ मल्टीटेलेंटिड हैं। जो गाने से लेकर डांस और स्टंड सब में माहिर हैं। लोगों के बीच टाइगर श्रॉफ अपने एक्शन और खतरनाक स्टंट को लेकर खासा चर्चा में रहते हैं। वहीं अब अपनी सिंगिग से भी लोगों को खुश कर रहे हैं। टाइगर श्रॉफ के जन्मदिन पर उनके पिता जैकी श्रॉफ से लेकर मां आयशा और बहन कृष्णा सभी ने विश किया। पिता ने टाइगर की बचपन की तस्वीरें शेयर कर बेटे को शुभकामनाएं दीं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.