Birthday Special: आर्थिक परेशानी के कारण पूरा नहीं हो सका इरफान खान का ये सपना

Samachar Jagat | Thursday, 07 Jan 2021 09:18:52 AM
Birthday Special: Irfan Khan's dream could not be fulfilled due to financial troubles

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड के स्टार अभिनेता इरफान के खान के निधन को आठ माह से भी अधिक समय हो गया है, लेकिन वह अभी भी प्रशंसकों के दिलों में बने हुए हैं। अभिनय के दम पर जयपुर के इस कलाकार ने प्रशंसकों के दिलों में विशेष जगह बनाई है। 

आज उनका जन्मदिन है। उनका जन्म आज ही के दिन यानी 7 जनवरी, 1984 को राजस्थान की राजधानी जयपुर में हुआ था। आप इरफान खान के फिल्मी करियर के बारे में तो जानते ही होंगे।  

आज हम आपको उनके जीवन से जुड़ी एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसके बारे में शायद ही आपको पता होगा।  इरफान खान को अभिनय के साथ ही क्रिकेट खेलने का भी शौक था। क्रिकेट के प्रति इरफान खान का इतना लगाव था कि वो एक समय उभरते हुए खिलाडिय़ों की तरह खुद को तराश रहे थे। 

बताया जाता है कि इस बॉलीवुड अभिनेता का चयन सीके नायडु क्रिकेट ट्रॉफी के लिए भी हुआ था। हालांकि आर्थिक परेशानी के कारण उन्होंने क्रिकेटर बनने के अपने सपने को अधूरा ही छोड़ दिया था।  इरफान खान पान सिंह तोमर सहित अनेक फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुके हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.