Birthday Special : ये है Kapil Sharma के Best Moments बॉलीवुड के सब से बड़े दिग्जो के साथ

Samachar Jagat | Saturday, 02 Apr 2022 03:46:57 PM
Birthday Special : This is Kapil Sharma's best moments with the biggest stars of Bollywood

41 साल के कपिल शर्मा का आज जन्मदिन है। 41 साल कि उम्र में कपिल ने अपना आधे से ज़ादा समय लोगो को हँसाने और एंटरटेन करने में बिताया  है। कपिल का ये हँसाने का सफर 'The Great Indion Laughter ' 2007 से शुरू हुआ था। इस के बाद कपिल ने कभी पीछे  मुड़कर नहीं देखा।  कपिल शर्मा का नाम  मनोरंजन की दुनिया में अब  काफी बड़ा  हो गया है।  कपिल ने कॉमेडियन की दुनिया में सफलता की महान ऊंचाइयों को हासिल किया है और बॉलीवुड के कुछ बेहतरीन सितारों के साथ अच्छी तरह से जुड़े हुए  है। द कपिल शर्मा शो अभी भी फैंस  के दिलों पर राज कर रहा है जैसा हम को पता है  कि बॉलीवुड के बड़े - बड़े सितारें अपनी  फिल्म को प्रमोट   करने के लिए  शो में बार-बार आते हैं। कपिल शर्मा के जन्मदिन पर एक विडियो देखते है जिसमें वह बड़े -बड़े सितारे जैसे -सलमान खान, शाहरुख खान, महान अमिताभ बच्चन  को हँसते नज़र आ रहे है। 

  अमिताभ बच्चन  अभी तक कपिल के शो में सिर्फ एक बार गये है। बॉलीवुड के एंग्री मैन अमिताभ बच्चन द कपिल शर्मा पर अपनी हँसी पर काबू नहीं कर पाये थे। 

द कपिल शर्मा शो में शाहरुख खान का काफी आना-जाना लगा रहता है। शो में गेहुआ पल को कोई कभी नहीं भूल सकता। यहां तक कि जब शाहरुख़  रोहित शेट्टी के साथ अपनी  फिल्म का प्रचार करने आए, तो कपिल ने  कहा कि किंग खान के साथ उनका सबसे अच्छा समय रहा है।  इतना कि वह शो खरीदना चाहते थे। 

सलमान खान लंबे समय से द कपिल शर्मा के निर्माता रहे हैं और उन्होंने अपने परिवार को बढ़ावा देने के लिए कई प्रस्तुतियां भी दी हैं। द कपिल शर्मा शो का सबसे अच्छा दिन वह था जब खान ब्रदर्स  ने शो में भाग लिया और एपिसोड दो दिनों तक चला। उस समय सलमान का खुद पर काबू नहीं रहा और वह  सलमान  फर्श पर बैठकर जोर-जोर से हंस रहे थे। 

कपिल शर्मा के लिए अक्षय कुमार एक परिवार की तरह हैं। वह अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए शो में नजर आते हैं। हालांकि दोनों के बीच थोड़ी सी गलतफहमी हो गई थी, लेकिन अब सब ठीक है। अक्षय भी कॉमेडी किंग हैं और हमने उन्हें अक्सर कॉमेडियन को ट्रोल करते देखा है। 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.