BMC ने Kangana Ranaut के बंगले में अवैध निर्माण को गिराया

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Sep 2020 06:16:02 PM
BMC demolishes illegal construction in Kangana Ranaut's bungalow

मुंबई। शिवसेना शासित बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने बुधवार को अभिनेत्री कंगना रनौत के बांद्रा स्थित बंगले में 'अवैध निर्माण ' को गिरा दिया।

एक अधिकारी ने 'पीटीआई-भाषा’ को बताया कि इस अवैध निर्माण को गिराने का कार्य सुबह 11 बजे के कुछ देर बाद शुरू हो गया। इससे पहले बीएमसी ने बंगले के बाहर बीएमसी की कार्रवाई की जानकारी देते हुए दूसरा नोटिस लगाया था।

बीएमसी की टीम बुलडोजर और उत्खनन वाली मशीने लेकर बांद्रा के पाली हिल बंगले पर पहुंची और महानगरपालिका की बिना मंजूरी के इमारत में की गई फ़ेरबदल वाले ढांचे को गिरा दिया।

अभिनेत्री ने इस पर ट्वीट किया, '' मैंने कभी गलत नहीं किया और मेरे दुश्मन बार-बार यह साबित कर रहे हैं कि मुंबई अब पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर क्यों है।'' उन्होंने ढांचा गिराने के काम में लगे बीएमसी कर्मचारियों की तस्वीरें भी साझा कीं।

कंगना के लिए मुश्किलें बढ़ गई हैं क्योंकि महाराष्ट्र सरकार ने मंगलवार को कहा था कि पुलिस उन आरोपों की जांच करेगी कि कंगना ने मादक पदार्थ लिया था। वहीं कंगना के बंगले में हुआ बदलाव भी महानगरपालिका के जांच के दायरे में है।

गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि मुंबई पुलिस अभिनेता अध्ययन सुमन के उन आरोपों की जांच करेगी कि अभिनेत्री ने मादक पदार्थ लिया था । बीएमसी ने मंगलवार को स्थानीय अदालत में एक 'आपत्ति सूचना' यह कहते हुए दायर की थी कि अगर अभिनेत्री नोटिस को चुनौती देती हैं तो पहले उन्हें सुना जाए।

हाल में कंगना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से की थी। उन्होंने यह भी कहा था कि उन्हें 'मूवी माफिया' से ज्यादा मुंबई पुलिस से डर लगता है और वह चाहेंगी कि उन्हें या तो गृह राज्य हिमाचल प्रदेश से या केंद्र सरकार से सुरक्षा मिले। केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने मंगलवार को कहा कि उनकी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) मुंबई पहुंचने पर अभिनेत्री को सुरक्षा देगी। (एजेंसी) 



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.