OMG फ्लैट में मिला बॉलीवुड अभिनेता का शव

Samachar Jagat | Friday, 03 Dec 2021 09:57:44 AM
Bollywood actor' body found in flat

मुंबई के वर्सोवा इलाके में रहने वाले अभिनेता ब्रह्मा मिश्रा का शव उनके फ्लैट से बरामद हुआ है. मिश्रा ने वेब सीरीज मिर्जापुर में ललित का किरदार निभाया था। मिश्रा के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए कूपर अस्पताल भेज दिया गया है। मिश्रा का शव फ्लैट के बाथरूम से बरामद हुआ। फ्लैट से बदबू आने पर लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने दरवाजा खोला तो मिश्रा का शव बाथरूम से बरामद हुआ। सूत्रों ने बताया कि शव सड़ रहा था। मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। दिव्येंदु शर्मा ने भी ब्रह्म मिश्रा के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर ब्रह्म मिश्रा के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा, "भगवान आपको शांति दे ब्रह्म मिश्रा। हमारा जुर्माना अब नहीं रहा। आप सभी उनके लिए प्रार्थना करें। ब्रह्मा मिश्रा ने केसरी, माउंटेन मैन और मिर्जापुर के अलावा कई अन्य फिल्मों में काम किया है। उनके अभिनय को लोगों ने बद्री की दुल्हनिया, सुपर 30 और दंगल जैसी फिल्मों में भी देखा है।


 
अभी कुछ दिन पहले ब्रह्मा मिश्रा ने अपना 32वां जन्मदिन मनाया। भोपाल के रहने वाले ब्रह्म मिश्रा का बचपन से ही अभिनेता बनने का सपना था। उन्होंने 2013 में फिल्म चोर चोर सुपर चोर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म केसरी में खुदराद खान की भूमिका निभाई।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.