Happy Birthday Minissha Lamba : बॉलीवुड अभिनेता ने दिया था मिनीषा लाम्बा को धोखा, अब हैं तलाकशुदा

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Jan 2022 10:11:28 PM
Bollywood actor cheated on Minissha Lamba, now divorced

कभी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए जानी जाने वाली मिनिषा लांबा का आज जन्मदिन है। मिनिषा लांबा आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। जबकि मिनिषा लांबा बॉलीवुड में हिट नहीं हो पाईं लेकिन फ्लॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं। प्लास्टिक सर्जरी कराने के बाद मिनिषा लांबा का करियर खराब हो गया। हालांकि आज के समय में मिनिषा लांबा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने पोस्ट पर फैन्स को जवाब देती रहती हैं. मिनिषा लांबा अपने अफेयर को लेकर भी चर्चा में रही हैं। मिनिषा लांबा ने एक बार खुलासा किया था कि वह एक बार बॉलीवुड अभिनेता के साथ रिश्ते में थीं और अभिनेता काफी चुलबुले और धोखेबाज थे।

एक्ट्रेस ने कहा था, 'मैं एक एक्टर के साथ रिलेशनशिप में थी और उसने मुझे धोखा दिया। अभिनेता का व्यक्तित्व एक बड़ा इश्कबाज था। वैसे मिनिषा लांबा ने 2015 में रयान थाम से शादी की थी लेकिन अब वह उनसे अलग हो गई हैं। एक बार तलाक के बाद मिनिषा ने कहा था कि 'वह किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं। वह लगभग एक साल से रिश्ते में है लेकिन अपने प्रेमी के नाम का खुलासा नहीं करेगी क्योंकि वह उसकी निजता का सम्मान करती है। मिनिषा लांबा ने कास्टिंग काउच के बारे में भी बात की है। एक बार उसने कहा था, 'मुझे लगता है कि किसी भी उद्योग में जहां पुरुष होते हैं, बहुत सारे पुरुष इतने कोशिश करने वाले व्यक्ति होते हैं। यह उद्योग अलग नहीं है। मैंने निश्चित रूप से ऐसी चीजों का सामना किया है जैसे एक व्यक्ति ने फिल्म की पुष्टि नहीं की और कहा, 'तुम रात के खाने पर क्यों नहीं जाते? चल बात करते है। '


 
उन्होंने आगे कहा, 'मैं एक्टिंग के दौरान बोलती थी, नहीं, हम ऑफिस में क्यों नहीं मिलते? मुझे रात के खाने के बारे में पता नहीं है लेकिन मैं मुफ़्त हूँ, अगर आप आगे चर्चा करना चाहते हैं, तो हम एक समय निर्धारित कर सकते हैं और कल कार्यालय में मिल सकते हैं। इस तरह मैंने इसे संभाला। यह मेरे साथ ज्यादा नहीं हुआ लेकिन जब भी हुआ है, मैंने इसे उसी तरह से संभाला है, जहां मैंने नाटक किया है कि मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि आप क्या कह रहे हैं। वैसे मिनिषा लांबा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। वह 'कॉर्पोरेट', 'हनीमून ट्रैवल्स', 'दस कहानियां', 'बचना ऐ हसीनों', 'भेजा फ्राई 2', 'हम तुम शबाना', 'जोकर', 'हीर एंड हीरो', 'भेजा' जैसी कई फिल्मों में नजर आई। फ्राई 3' और 'भूमि'। वह सलमान खान के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 8 में भी नजर आ चुकी हैं.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.