अब पत्नी ने इस बॉलीवुड अभिनेता को भेजा तलाक का नोटिस, लगाए गंभीर आरोप

Samachar Jagat | Tuesday, 19 May 2020 08:44:50 AM
Bollywood actor Nawazuddin Siddiqui's wife sent divorce notice

इंटरनेट डेस्क। कोरोना वायरस के संक्रमण के बीच बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को बड़ा झटका लगा है। अभिनय के दम पर बॉलीवुड में विशेष पहचान बना चुके नवाजुद्दीन सिद्दीकी को उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने तलाक का कानूनी नोटिस भेजा है। इस नोटिस में उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी से गुजारा भत्ता और तलाक की मांग की है। 

बड़ा खुलासा: इस गंभीर बीमारी से पीड़ित हो गई थी सुष्मिता सेन

आलिया सिद्दीकी के वकील ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण स्पीड पोस्ट की सुविधा उपलब्ध नहीं होने के कारण अभिनेता नवाजुद्दीन को यह नोटिस ई-मेल और व्हाट्सऐप के माध्यम से 7 मई को भेजा जा चुका है।

इस अभिनेता के प्यार में डिप्रेशन में चली गई थी रवीना टंडन!

हालांकि अभी इस नोटिस पर बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का जवाब नहीं मिला है। उन्होंने इस नोटिस पर ज्यादा कुछ जानकारी देने से इंकार करते हुए कहा कि इसमें अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार पर लगाए गए आरोप गंभीर हैं। नवाजुद्दीन और आलिया का विवाह साल 2009 में हुआ था। 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.