बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने अब सरकार से कर दी शाम को शराब की दुकानें खोलने की गुजारिश

Samachar Jagat | Saturday, 28 Mar 2020 04:09:43 PM
Bollywood actor Rishi Kapoor has requested the government to open liquor shops in the evening

इंटरनेट डेस्क। अपने जमाने के स्टार अभिनेता ऋषि कपूर हमेशा सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर सरकार से ऐसी गुजारिश कर दी है, जिसके बारे में जानकर आप चौंक जाएंगे। 

ऋतिक रोशन के घर फिर रहने आई उनकी पूर्व पत्नी सुजैन, ये बना कारण

ऋषि कपूर ने शाम को कुछ समय के लिए सारी लाइसेंसी शराब की दुकानें खोलने की गुजारिश कर सभी को चौंका दिया है। बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने सोशल मीडिया के माध्यम से कहा कि सोचिए, सरकार को रोजाना शाम को कुछ वक्त के लिए लाइसेंस प्राप्त शराब की दुकानें खोलने की स्वीकृति देनी चाहिए। 

ऋतिक रोशन के घर फिर रहने आई उनकी पूर्व पत्नी सुजैन, ये बना कारण

उन्होंने आगे लिखा कि इसके लिए मुझे गलत मत समझिए। सभी आदमी घर पर हैं और ऐसे निराशाजनक माहौल का सामना कर रहे हैं। डॉक्टरों और आम लोगों को कुछ तो राहत चाहिए। ब्लैक में भी तो बेची जा रही है। इस संबंध में बॉलीवुड अभिनेता ने कई ट्वीट किया है। ऋषि कपूर ने लिखा कि राज्य सरकारों को एक्साइज विभाग से वैसे भी पैसों की सख्त आवश्यकता है। 

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के बढ़ते हुए प्रभाव को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देशभर में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन की घोषणा की गई है। कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या देशभर में बढ़ती ही जा रही है। इसको इसको लेकर केन्द्र सरकार बहुत ही गंभीर नजर आ रही है।  
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.