बॉलीवुड अभिनेत्री Kangana Ranaut ने रमजान को लेकर पीएम मोदी से की ये अपील

Samachar Jagat | Saturday, 17 Apr 2021 04:26:07 PM
Bollywood actress Kangana Ranaut appeals to PM Modi regarding Ramzan

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बयानों के कारण सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह प्रत्येक मामले में अपनी प्रतिक्रिया देती रहती हैं। अब उन्होंने पीएम मोदी के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देकर सुर्खियां बटौरी हैं।  

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज ट्वीट कर जानकारी दी थी कि आचार्य महामंडलेश्वर पूज्य स्वामी अवधेशानंद गिरि जी से आज फोन पर बात की। सभी संतों के स्वास्थ्य का हाल जाना। सभी संतगण प्रशासन को हर प्रकार का सहयोग कर रहे हैं। मैंने इसके लिए संत जगत का आभार व्यक्त किया।

उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा था कि मैंने प्रार्थना की है कि दो शाही स्नान हो चुके हैं और अब कुंभ को कोरोना के संकट के चलते प्रतीकात्मक ही रखा जाए। इससे इस संकट से लड़ाई को एक ताकत मिलेगी।

इस पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा कि कुभ मेले के बाद आदरणीय प्रधानमंत्री जी प्लीज रमजान के लिए जो लोग एकत्रित होते हैं उसे भी रोका जाए। हालांकि बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री कंगना ने बाद में इस ट्वीट को  डिलीट भी कर दिया था। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.