बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने इस वायरस को लेकर किया लोगों को सचेत

Samachar Jagat | Saturday, 23 May 2020 10:03:26 AM
Bollywood actress Vidya Balan warns people about this virus

इंटरनेट डेस्क। कोरोना वायरस दुनिया के लिए बहुत ही बड़ी परेशानी का कारण बन गया है। भारत में इस वायरस की चपेट में एक लाख से अधिक व्यक्ति आ चुके हैं। कोरोना वायरस को लेकर कई प्रकार की अफवाहें भी सामने आ चुकी है। बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने भी लोगों को इस मामले में सचेत किया है। 

तो इस कारण सलमान खान से शादी करना चाहती है 21 साल की ये बॉलीवुड अभिनेत्री

पिछले कुछ समय से कोरोना वायरस को लेकर लोगों को जागरूक करने का काम कर रही विद्या बालन ने अफवाह नाम के वायरस से लोगों को सचेत किया है।

बॉलीवुड की इस स्टार अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर अभिनेता मानव कौल के साथ मिलकर लोगों से अफवाह न फैलाने की अपील की है। 

इसमें बॉलीवुड कलाकार विद्या बालन और मानव कौल बोल रहे है कि पता है विश्वभर में कोरोना के अलावा एक अन्य वायरस चारों ओर फैल गया है, जिसे अफवाह वायरस कहते हैं। भारत में तो यह और तेजी से फैल रहा है। 

बॉलीवुड के इस स्टार अभिनेता ने की सगाई, शेयर की फोटो

उन्होंने वीडिया में कहा कि अफवाह वायरस फोन में फॉरवर्ड बटन दबाने से फैल रहा है। इसके कई प्रकार के लक्ष्य दिखाई दे रहे हैं। अफवाह वायरस के अधिकतर मामलों में यूनेस्को, स्क्रिप्चर्स, नासा और न्यूमोरोलॉजी जैसे शब्द पाए जाते हैं। गौरतलब है कि दुनिया में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब 52 लाख के पार हो चुकी है। 
 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.