बॉलीवुड की वो एक्ट्रेसेस जिन्होंने कबूली Kartik Aaryan पर क्रश होने की बात

Samachar Jagat | Thursday, 23 Jun 2022 03:58:03 PM
Bollywood actresses who confessed to having a crush on Kartik Aaryan

कार्तिक आर्यन फैंस की  दिल की धड़कन है और वर्तमान में बॉलीवुड में काफी चर्चा में है। । मेगास्टार ने `भूल भुलैया 2` में अपने एक्सेप्शनल परफॉरमेंस  से सबका दिल जीत लिया है। तब से, उनकी फिल्म की ब्लॉकबस्टर हो रही हैं।  कार्तिक की पॉपुलेरिटी और उनकी डिमांड बढ़ गई  है। लेकिन, क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस ने लव आज कल 2 एक्टर पर क्रश होने की बात कबूल की है? सारा अली खान से लेकर अनन्या पांडे तक; यहां उन दिवाओं की लिस्ट दी गई है जिन्हें कार्तिक प्यारा लगता है।
 
सारा अली खान


सारा अली खान ने कॉफी विद करण सीजन 6 में कार्तिक पर क्रश होने की बात काबुली थी।  ​​बाद में, अफवाहें थीं कि सारा और कार्तिक एक रिलेशन  में थे।

अनन्या पांडे


कॉफ़ी विद करण शो में अनन्या पांडे ने  कबूल किया था कि वह कार्तिक आर्यन से इम्प्रेस थीं। बाद में   एक इंटरव्यू में स्टार किड ने कहा कि उन्हें कार्तिक अच्छा लगता है और वह खुद को भाग्यशाली मानती हैं कि उन्हें उनके साथ काम करने का मौका मिला।

 शिल्पा शेट्टी


एक्ट्रेस  शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने कार्तिक पर सेलिब्रिटी क्रश होने की बात कबूल की।   एक इंटरव्यू में  शिल्पा से पूछा गया कि 'एक सेलिब्रिटी का नाम बताइए जिसे आप वर्तमान में पसंद कर रहे हैं?' और उन्होंने जवाब दिया "कार्तिक आर्यन। वह बहुत अच्छा  है।"
 
शर्मिन सहगल


मलाल को प्रमोट करते हुए शर्मिन सहगल ने कबूल किया कि वह कार्तिक आर्यन के साथ डेट पर जाना चाहेंगी। रैपिड-फायर राउंड में हॉटी से एक सवाल पूछा गया, 'एक बात वह कार्तिक आर्यन से पूछेंगी?' उन्होंने जवाब दिया, "क्या आप मेरे साथ डेट पर जाना चाहते हैं?" शर्मिन ने खुलासा किया कि वह उनके साथ बातचीत करना चाहती है और उसे बेहतर तरीके से जानना चाहती है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.