Bollywood की वो अभिनेत्रियां जिन्होंने प्रेग्नेंट होते हुए भी नहीं छोड़ी फिल्मों की शूटिंग, गर्भावस्था में भी काम करना रखा जारी

Samachar Jagat | Saturday, 09 Jul 2022 03:57:45 PM
Bollywood actresses who did not quit shooting films despite being pregnant, continued to work even during pregnancy

बॉलीवुड की दुनिया में कई ऐसी एक्ट्रेसेस रही हैं जिन्होंने  प्रेग्नेंसी के समय में भी फिल्म करना जारी रखा हैं। आलिया भट्ट से लेकर करीन कपूर खान और अनुष्का शर्मा सहित कई बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी  के समय में फिल्म की शूटिंग करती नजर आई हैं। 
 प्रेग्नेंट आलिया भट्ट ने 'हार्ट ऑफ स्टोन' की शूटिंग की


आलिया भट्ट दो महीने की प्रगनेंट हैं। अपने हॉलीवुड डेब्यू वेंचर, हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग कर रही थीं। शूटिंग के दौरान उनका बेबी बम नजर आया। 

बॉबी के दौरान प्रेग्नेंट थीं डिंपल कपाड़िया


बॉलीवुड की पॉपुलर नायिका डिंपल कपाड़िया फिल्म बॉबी की शूटिंग के समय प्रेग्नेंट थी।  

जूही चावला भी प्रेग्नेंट थीं


  झंकार फिल्म की शूटिंग के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला सात महीने की प्रेग्नेंट थी। इसके बाद उन्होंने खुलासा किया की वह प्रेग्नेंट  हैं। 

अनुष्का शर्मा ने प्रेग्नेंसी के दौरान काम करना जारी रखा


अनुष्का 2020 में प्रेग्नेंट थी लेकिन इसके बावजूद उन्होंने फ़िल्में करना नहीं छोड़ा। फिल्मों के लिए ही नहीं अनुष्का ने अपनी गर्भावस्था के दौरान कुछ टीवीसी और ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए भी शूटिंग की।

करीना कपूर खान ने प्रेग्नेंसी के दौरान की फिल्मों की शूटिंग


आमिर खान अभिनीत लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग करते समय करीना कपूर खान दूसरी बार प्रेग्नेंट थी। वह उस समय जेह का इंतजार कर रही थी। पहली प्रेग्नेंसी के दौरान करीना ने दी वेडिंग की शूटिंग की थी, जिस दौरान वह अपनी लाइफ में तैमूर का इंतजार कर रही थी। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.