Yoga Day: माधुरी दीक्ष‍ित से अनुपम खेर तक ने दिया योग दिवस पर यह संदेश

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Jun 2021 08:40:17 AM
Bollywood celebs from Madhuri Dixiti to Anupam Kher delivers great message on Yoga Day

आम लोगों से लेकर खास लोगों तक आज योग का बोलबाला है। आप सभी जानते ही होंगे कि स्वस्थ रहने के लिए योग सबसे कारगर उपाय है। ऐसे में रोजाना योग करने से फायदा होता है। हालांकि बॉलीवुड सितारे भी योग से काफी करीब से जुड़े हुए हैं। कई सेलेब्स ने अपनी दिनचर्या में योग को खास बढ़ावा दिया है। इस लिस्ट में माधुरी दीक्षित से लेकर मलाइका अरोड़ा तक के नाम शामिल हैं। अभिनेता अनुपम खेर ने आज योग दिवस पर योग करते हुए अपनी तस्वीर साझा की है।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

 


जिसे आप देख सकते हैं। इस पोस्ट में अनुपम ने कैप्शन में लिखा, "योग ने मुझे न केवल मेरे निजी जीवन में शारीरिक रूप से संतुलित किया है। वास्तव में, मुझे हर स्थिति से निपटने के लिए मानसिक शक्ति भी दी गई है। आप सभी को अंतर्राष्ट्रीय दिवस की शुभकामनाएं। योग। दुनिया को भारत का उपहार अद्वितीय है। जय हिंद!!! अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस #InternationalDayOfYoga" अनुपम के अलावा अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने भी एक पोस्ट साझा की। उन्होंने अपनी पोस्ट में एक वीडियो साझा किया और इसे कैप्शन दिया, "योग हमेशा से मेरे फिटनेस रिजिम का हिस्सा रहा है। #InternationalYogaDay मनाने के लिए, मैं कुछ सरल आसन साझा करना चाहती हूं और आप सभी को मुझसे जुड़ने के लिए आमंत्रित करना चाहती हूं।"

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

 


माधुरी दीक्षित नेने 54 साल की हैं और वह सुपरफिट हैं। उनके अलावा एक्ट्रेस सारा अली खान ने योगासन करते हुए अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस फोटो को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा, "योग स्वयं की, स्वयं के माध्यम से, स्वयं की यात्रा है। अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की शुभकामनाएं। #शांति #सकारात्मकता #शांति #प्रकृति #संतुलन"



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.